'डेडपूल एंड वूल्वरिन' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया हंगामा

'डेडपूल एंड वूल्वरिन' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया हंगामा
Share:

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' 26 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी इसे जबरदस्त सफलता मिल रही है। मार्वल यूनिवर्स की इस फिल्म ने रिलीज के 10 दिनों में ही नए रिकॉर्ड बना लिए हैं।

शानदार कलेक्शन

सैकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने अपने दूसरे शनिवार को भारत में 7.5 करोड़ रुपए कमाए थे। संडे को भी फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया, रात 10 बजे तक की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 7.54 करोड़ रुपए की कमाई की। इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 109.19 करोड़ रुपए हो गया है। हालांकि, फाइनल आंकड़े आने के बाद इस कलेक्शन में और बढ़ोतरी की उम्मीद है।

2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

'डेडपूल एंड वूल्वरिन' ने अपने पहले दिन की कमाई से ही साल 2024 की सबसे बेहतरीन ओपनर का खिताब हासिल कर लिया था। अब 10 दिनों के बिजनेस के साथ यह फिल्म भारत में 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है। इसने 'गॉडजिला X कॉन्ग- द न्यू एम्पायर' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

'गॉडजिला X कॉन्ग' का रिकॉर्ड तोड़ा

'गॉडजिला X कॉन्ग- द न्यू एम्पायर' 29 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 106.99 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। लेकिन 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' ने अपने दूसरे संडे के कलेक्शन के साथ इसे पीछे छोड़ दिया है।

चार भाषाओं में रिलीज

'डेडपूल एंड वूल्वरिन' को चार भाषाओं - इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया गया है। फिल्म का निर्देशन शॉन लेवी ने किया है, जिसमें रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा एम्मा कोरिन, मैथ्यू मैकफैडेन और मोरेना बैकारिन भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

क्यों है 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' खास?

फिल्म की खासियत इसके यूनिक कॉन्सेप्ट और स्टार कास्ट है। रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन की जोड़ी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और इमोशनल ड्रामा भी है, जो दर्शकों को बांधे रखता है। इसके अलावा, फिल्म का निर्देशन भी बेहद शानदार है, जिससे कहानी में जान आ गई है।

आने वाले दिनों में क्या?

अब देखने वाली बात यह है कि 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' आने वाले दिनों में और कितनी कमाई कर पाती है। फिल्म ने अभी तक दर्शकों का दिल जीत लिया है और उम्मीद है कि आगे भी इसकी कमाई का सिलसिला जारी रहेगा। 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और 2024 की सबसे बड़ी हॉलीवुड हिट बनकर उभरी है। फिल्म की कहानी, निर्देशन और स्टार कास्ट ने इसे एक मस्ट वॉच मूवी बना दिया है। अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है, तो जरूर देखें और इस शानदार सिनेमाई अनुभव का हिस्सा बनें।

असम में TATA का सेमीकंडक्टर प्लांट, 26000 लोगों को मिलेगा रोज़गार

ऑयल इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 80000 तक मिलेगी सैलरी

10वीं-12वीं पास के लिए नौसेना में निकली बंपर भर्ती, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -