सिनेमा घरों के बाद अब OTT पर हंगामा मचाएगी हॉलीवुड की ये फिल्म

सिनेमा घरों के बाद अब OTT पर हंगामा मचाएगी हॉलीवुड की ये फिल्म
Share:

हॉलीवुड के पॉपुलर सितारे रयान रेनॉल्ड्स को बड़े पर्दे पर देखना हमेशा दर्शकों के लिए एक खास अनुभव होता है। इस साल, उन्होंने सुपरहीरो फिल्म 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' में डेडपूल का किरदार निभाया और लोगों का दिल जीत लिया। इस फिल्म में ह्यू जैकमैन ने वूल्वरिन की भूमिका निभाई है, और इसे शॉन लेवी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 34वीं फिल्म है और 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक रही।

फिल्म को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

'डेडपूल एंड वूल्वरिन' को भारत और दुनियाभर में शानदार रिव्यू मिले हैं। भारत में इस फिल्म ने 111.65 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्शन किया, जिससे यह भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10वीं हॉलीवुड फिल्म बन गई। फिल्म में रयान और ह्यू जैकमैन के अलावा एम्मा कोरिन, मोरेना बैकारिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उग्गम्स, आरोन स्टैनफोर्ड और मैथ्यू मैकफैडेन ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

कब और कहां देखें 'डेडपूल एंड वूल्वरिन'?

फैंस अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले खबर थी कि यह फिल्म 1 अक्टूबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, लेकिन अब फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' अक्टूबर के अंत तक ओटीटी पर रिलीज होगी।

ज्यादातर मार्वल फिल्में डिज्नी + हॉटस्टार पर आती हैं, इसलिए संभावना है कि यह फिल्म भी इसी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

फिल्म को रेंट पर भी देख सकते हैं

अगर आप इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज होने से पहले देखना चाहते हैं, तो यह फिलहाल ऐप्पल टीवी+, यूट्यूब मूवीज और गूगल टीवी जैसे प्लेटफॉर्म्स पर रेंट पर अवेलेबल है। कीमतें अलग-अलग क्वालिटी पर निर्भर करती हैं:

यूट्यूब मूवीज: ₹820 (यूएचडी), ₹690 (एसडी)
एप्पल टीवी+: ₹690 (एसडी)
गूगल टीवी: ₹999 (यूएचडी), ₹799 (एसडी)

26 जुलाई को सिनेमाघरों में हुई थी रिलीज

'डेडपूल एंड वूल्वरिन' को 26 जुलाई, 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। आमतौर पर मार्वल की फिल्मों को सिनेमाघरों से ओटीटी पर आने में तीन महीने का समय लगता है। इसी आधार पर यह फिल्म भी जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।

सुबह की एक छोटी सी गलती बर्बाद कर सकती है आपका दिन

क्या होता है सारकोमा कैंसर?

अब इंसानों के साथ AI भी करेगा इस बीमारी का इलाज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -