'डील हो रही', CM शिंदे और राज ठाकरे की मुलाकात पर बोले संजय राउत

'डील हो रही', CM शिंदे और राज ठाकरे की मुलाकात पर बोले संजय राउत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में इस वर्ष के आखिर में विधानसभा चुनाव है. इससे पहले चुनावी संभावनाओं को लेकर अटकलबाजी आरम्भ हो गई है. बात-मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया है. इस बीच खबर है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की है. दोनों नेताओं की मुलाकात पर शिवसेना सांसद संजय राउत (उद्धव ठाकरे) ने चुटकी ली है. राउत ने कहा है कि डील हो रही है.

संजय राउत ने कहा कि NDA मुस्लिमों के एक मुश्त वोट को तोड़ने की काट में लगी है. राज ठाकरे के अलग लड़ने से कट्टर मराठी वोट बंटेगा, जिसका लाभ NDA को मिलेगा. दरअसल, बीते दिनों राज ठाकरे ने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश में ‘एकला चलो’ की रणनीति पर काम करने का निर्देश दिया था तथा 250 सीट पर लड़ने की बात विधानसभा में कही थी. इसके लिए उन्होंने विधानसभा क्षेत्रों का सर्वे तक कर लिया है. उम्मीदवार चयन की प्रक्रिया एवं सीट पर निरीक्षक तक नियुक्त करना आरम्भ कर दिया है मगर शुक्रवार को खबर आई कि राज ठाकरे मुख्यमंत्री शिंदे से मुलाकात करेंगे तथा उसके पश्चात् शनिवार प्रातः ये मुलाकात हुई भी. राज ठाकरे पूरे लाव लश्कर के साथ मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे.

कहा जा रहा कि वैसे तो इस मुलाकात का एजेंडा केवल महाराष्ट्र के विकास काम से जुड़ा हुआ है मगर सूत्रों के अनुसार, इस मुलाकात में चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई है. यदि राज ठाकरे अलग चुनाव लड़ते हैं तो मराठी मतदाताओं को बांट सकते हैं तथा उसका सीधा फायदा NDA के उम्मीदवार को होगा जो मुस्लिम मतदाताओं के एक मुश्त वोट MVA प्रत्याशी के मिलने की स्थिति में भी नुकसान नहीं कर पाएगा. उसी पर अब संजय राऊत से सवाल किया गया तो उन्होंने इसे राज ठाकरे की डीलिंग करार दी.

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -