आतंकी की मौत पर लोगों ने मनाया मातम
आतंकी की मौत पर लोगों ने मनाया मातम
Share:

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के त्राल में एक आतंकी की मौत हो गई। बंद के कारण, जनजीवन प्रभावित रहा। यहां एक आतंकी उमर भाई की मौत विस्फोट के लिए सामग्री एकत्रित करने के दौरान हो गई। सामग्री एकत्रित करने के दौरान, जोरदार धमाका हुआ और धमाके में आतंकी मारा गया। आतंकी के शव के साथ एक पर्ची मिली थी जिस से उसके शव की पहचान हो सकी, और यह जानकारी मिल पाई कि, उसके शव को दफन करने के लिए रखा गया था।

इस मौत के बाद, कारोबारियों ने अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखें और दुकानें भी बंद रहीं। उल्लेखनीय है कि, पहले भी कई बार, आतंकियों की मौत पर इस तरह के प्रदर्शन होते रहे हैं। जानकारी सामने आई है कि, 21 नवंबर के करीब, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के क्षेत्र में सामान्य जनजीवन प्रभावित रहा। सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था। जिसके बाद, लोगों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए थे।

यहां पर यातायात तक बाधित हो गया था। अक्सर ऐसा होता है कि, राज्य में किसी आतंकी के मारे जाने के बाद, उसके जनाजे के वक्त भारत विरोधी प्रतिक्रियाऐं आती रहती हैं। हिज्बुल मुजहाहिदीन के आतंकी आदिल अहमद चोपान की मौत के दौरान भी इसी तरह के घटनाऐं सामने आती रही हैं।

शादी के दिन टीचर कपल को नौकरी से निकला

पहली बर्फ़बारी में कश्मीर आये : मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती

कश्मीरियों के बीच आईएसआईएस का आतंकी ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -