MP में बांग्लादेश हिंसा पर छिड़ी बहस, पंचर बनवा रहे युवक ने सरेआम कर डाला मैकेनिक का क़त्ल

MP में बांग्लादेश हिंसा पर छिड़ी बहस, पंचर बनवा रहे युवक ने सरेआम कर डाला मैकेनिक का क़त्ल
Share:

नीमच: मध्य प्रदेश के नीमच जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ रतनगढ़ थाने की डीकेन नगर में सिर पर लोहे की रॉड मारने से एक युवक की मौत हो गई. प्राप्त खबर के अनुसार, डीकेन नगर में आरोपी महेश पाटीदार ने अपने ट्रैक्टर का पंचर निकालने के लिए अमीन नाम के एक मैकेनिक को दोपहर में बुलाया था. 

लोगों ने बताया कि पंचर निकालते वक़्त दोनों में बंगलादेश के राजनीतिक हालत तथा हिंसा पर बहस हो गई. इसी के चलते महेश पाटीदार भड़क गया तथा उसने अमीन के सिर पर एक के बाद एक कई वार कर दिए. इस हमले में मैकेनिक अमीन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं युवक की मौत के पश्चात् डीकेन नगर में तनाव फैल गया. मृतक के घरवालों ने नीमच कोटा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया. इस के चलते मुस्लिम समाज के लोग भी बड़े आंकड़े में मौके पर पहुंच गए. वहीं हालात को नियंत्रित करने लिए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा.

इसके चलते एएसपी सहित जिले के तमाम अफसरों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया. वहीं क़त्ल के पश्चात् आरोपी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल हालात नियंत्रण में हैं. घटना के पश्चात् ASP नवलसिंह सिसोदिया ने वीडियो जारी कर अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है. उन्होंने हत्या का कारण आपसी विवाद बताया है.

मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, उठा लिया ये खौफनाक कदम

गिरफ्तार हुआ अश्लील हरकत करने वाला प्रिसिंपल, शराब पीकर करवाता था छात्राओं से मसाज

इस समाज ने किया बड़ा ऐलान, तीसरा बच्चा पैदा करने पर मिलेंगे 51 हजार रूपये

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -