सामने आई देबिना-गुरमीत की बेटी की तस्वीरें, फैंस बोले- 'सबसे क्यूट'
सामने आई देबिना-गुरमीत की बेटी की तस्वीरें, फैंस बोले- 'सबसे क्यूट'
Share:

टीवी के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी अब माता-पिता बन गए हैं। जी हाँ, जिस दिन का दोनों को और उनके फैंस को इंतज़ार था वो दिन आखिरकार आ ही गया। आज इस कपल के घर नन्हे मेहमान का जन्म हो गया है और गुरमीत और देबीना शादी के 11 साल बाद माता-पिता बन गए हैं। आपको बता दें कि नवरात्रि के शुभ मौके पर दोनों की बेटी का जन्म हुआ हैं और इस कपल के घर माता रानी खुद चलकर आई है। अब कपल की बच्ची के फोटोज वायरल हो रहे हैं। हालाँकि इन फोटोज में उनकी बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन फोटोज में वह बड़ी क्यूट नजर आ रही है।

वहीं दूसरी तरफ गुरमीत ने खुद इस खबर को वीडियो शेयर कर फैंस के साथ बांटा। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक भी फैंस के साथ शेयर की है। इस झलक को देखने के बाद सोशल मीडिया हर कोई खुश नज़र आ रहा है और कपल को बधाई दे रहा है। अगर हम वीडियो की बात करे तो इस वीडियो में गुरमीत के हाथ में देबीना का हाथ है और जब देबीना अपना हाथ खोलती हैं तो बेटी का छोटा- सा हाथ दिखाई देता है।

यह वीडियो वाकई में बड़ा प्यारा है और इस वीडियो को शेयर करते हुए गुरमीत ने कैप्शन में लिखा है, 'ग्रैटिट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं।।। 3-4-2022, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।' वैसे हम आप सभी को आपको बता दे, अब गुरमीत की इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। कुछ समय पहले ही देबीना का बेबी शावर ट्रेडिशनल स्टाइल में हुआ था और उसमे वह इंडियन आउटफिट में नजर आई थीं। जी हाँ और देबीना उस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थी और उनके लुक को देख कई लोगों ने उनकी तारीफों के पूल बांधे थे।

गुरमीत-देबिना के घर गुंजी किलकारी, वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

माँ बनी कॉमेडियन भारती सिंह लेकिन अधूरी रह गई ये ख्वाहिश

रेव पार्टी में पकड़ी गई इस मशहूर स्टार की बेटी, सांसद का बेटा भी था शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -