'ऐलान कर दे तुझे मुझसे तलाक चाहिए', नेशनल टीवी पर पत्नी अंकिता से बोले विक्की जैन, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'ऐलान कर दे तुझे मुझसे तलाक चाहिए', नेशनल टीवी पर पत्नी अंकिता से बोले विक्की जैन, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के शुक्रवार शाम के एपिसोड में एक बार फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को अपने रिश्ते के बारे में चर्चा करते देखा गया। इस एपिसोड में अंकिता ने कहा कि उनका मन भर गया है। अंकिता ने कहा कि अब उन्हें महसूस नहीं होता कि उन्हें विक्की के साथ की आवश्यकता है। मगर अब शादी कर ली है तो निभानी पड़ेगी। इसपर विक्की ने उन्हें कहा कि उन्हें शो पर ऐलान कर देना चाहिए कि वो विक्की से तलाक ले रही हैं।

विक्की की बात सुनकर अंकिता का चेहरा लटका हुआ दिखाई दिया। विक्की ने अंकिता से बोला कि वो बिना सोचे समझे कुछ भी बोलती हैं और इसी बात का अंजाम उन्हें बाद में भुगतना पड़ता है। विक्की की तलाक की घोषणा करने वाली बात का जवाब अंकिता लोखंडे ने अपने अंदाज में दिया। एपिसोड में बीबी रोस्ट सेशन रखा गया था। इसमें अंकिता ने ऐलान किया कि वो पति विक्की जैन को कभी नहीं छोड़ेंगी।

वही इस रोस्ट में उन्होंने विक्की का मजाक भी बनाया तथा अपनी आदतों के बारे में भी बात की। अंकिता ने कहा कि सेगमेंट में ज्यादा से ज्यादा देर बोलना चाहती हैं क्योंकि विक्की इसके अलावा उनकी नहीं सुनते हैं। वहीं रिश्तों के बारे में चर्चा करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, 'विक्की को मैं कुछ भी बोल देती हूं लेकिन रिश्ता दिल से निभाती हूं। क्योंकि जानी तो पवित्र रिश्तों के लिए ही हूं।' वही अब वीकेंड का वार एपिसोड में विक्की जैन की भाभी आने वाली हैं। उनसे होस्ट सलमान खान अंकिता की सास के बयानों के बारे में बात करते दिखाई देंगे। 

सलमान खान ने विक्की जैन की भाभी से पूछ लिया ऐसा सवाल, सुनकर शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे

बॉयफ्रेंड समर्थ के जाते ही फिर अभिषेक संग फिजिकल हुई ईशा, घर में मचा हंगामा

वीकेंड का वार पर मचेगा धमाल, एक बार फिर होगी कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -