'याकूब भाई की कब्र सजाओ वरना टाइगर तुम्हें ठिकाने लगा देंगे', अंडरवर्ल्ड से मिली धमकी

'याकूब भाई की कब्र सजाओ वरना टाइगर तुम्हें ठिकाने लगा देंगे', अंडरवर्ल्ड से मिली धमकी
Share:

मुंबई: याकूब मेमन की कब्र को सजाने की घटना में अंडरवर्ल्ड का नाम सामने आ रहा है। आरोप है कि याकूब मेमन की ओर से अंडरवर्ल्ड ने जुम्मा मस्जिद बॉम्बे ट्रस्ट को धमकाया था तथा बताया था कि बड़ा कब्रिस्तान में याकूब मेमन की कब्र को सजाने की अनुमति दी जाए। इस बात का खुलासा बड़ा कब्रिस्तान के पूर्व ट्रस्टी ने किया है। ट्रस्टी का आरोप है कि जब उन्होंने उसकी बात नहीं मानी तो उसने बोला कि टाइगर मेमन स्वयं तुम्हें कॉल करके तुमसे बात करेगा।

दक्षिण मुंबई में मरीन लाइंस स्टेशन के सामने मौजूद बड़ा कब्रिस्तान के पूर्व ट्रस्टी का आरोप है कि धमकी देने वाले ने बोला कि याकूब की कब्र को ब्यूटीफिकेशन करने की अनुमति दी जाए। कब्रिस्तान के एक अन्य ट्रस्टी जजिल नवराने ने भी याकूब मेमन की कब्र के सौंदर्यीकरण पर आपत्ति व्यक्त की थी। दोनों ने आरोप लगाया कि निवेदन का विरोध करने पर उन्हें उनके पद से बर्खास्त कर दिया गया। उन्होंने बड़ा कब्रिस्तान में चल रही धांधली के बारे में वक्फ बोर्ड में मुकदमा भी दर्ज करवाया था।धमकी देने वाले ने स्वयं को मेमन परिवार का ही सदस्य बताया। उसने अपना नाम मोहम्मद मेमन बताया।

धमकी देने वाले ने मुंबई बम धमाके के मामले में आरोपी ठहराए जाने के बाद फांसी की सजा पा चुके याकूब मेमन की कब्र को मजार की भांति सजाने को बोला था। धमकी मुंबई बम धमाके के बाद फरार एवं पाकिस्तान के करांची में दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी में काम कर रहे याकूब के भाई टाइगर मेमन के नाम पर आई थी। मुंबई के बड़ा कब्रिस्तान ट्रस्ट से जुड़े एक व्यक्ति ने यह खबर मुंबई पुलिस को दी है। धमकी में बताया गया था कि टाइगर मेमन की बात नहीं मानी गई तो ऐसे लोगों को इस दुनिया से गायब कर दिया जाएगा। वही जब कब्रिस्तान से संबंधित अफसर ने धमकी देने वाले मोहम्मद मेमन नाम के व्यक्ति को यह कहा कि कब्र की साज-सज्जा करवाना उनके अधिकार में नहीं है। तो फोन करने वाले ने कहा, ‘याकूब भाई शहीद हुए हैं। टाइगर अभी ज़िंदा है। तुम बड़ा कब्रिस्तान में उनके लिए जगह बढ़ाने का निर्णय जल्दी लो, नहीं तो टाइगर भाई को बोलकर तुम्हें जल्दी ठिकाने लगा देंगे। अभी तुम्हें पता नहीं है कि टाइगर भाई कौन हैं? टाइगर भाई अभी भी किसी के हाथ नहीं आए हैं। किन्तु वे जब चाहें, तुम्हें गायब कर सकते हैं।'

सुप्रीम कोर्ट ने सिद्दीकी कप्पन को दी जमानत, यूपी सरकार ने UAPA के तहत किया था अरेस्ट

'आतंकियों के लिए नमाज़ पढ़ना राष्ट्र विरोधी गतिविधि नहीं..', जम्मू कश्मीर HC का फैसला

VIDEO! मनमोहक दृश्य के बीच कैद हुआ 'डरावना पल', देखकर काँप जाएगी रूह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -