जन्म से पहले ही बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है दीपिका और रणवीर की बेटी

जन्म से पहले ही बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है दीपिका और रणवीर की बेटी
Share:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में एक प्यारी बेटी के माता-पिता बने हैं। बच्ची के जन्म के बाद से दोनों ही काफी व्यस्त हो गए हैं, खासकर दीपिका, जो अपनी बेटी की देखभाल खुद कर रही हैं। इसी वजह से दीपिका अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं पहुंच पाईं। लेकिन रणवीर सिंह इस इवेंट में शामिल हुए और उन्होंने अपनी बेटी के बारे में एक खास बात शेयर की।

बेबी सिंबा का डेब्यू

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा, "दीपिका बेबी के साथ बिजी हैं, इसलिए वो नहीं आ सकीं। मेरी ड्यूटी नाइट में है, तो मैं यहां आ गया।" उन्होंने मजाक में बताया कि उनकी बेटी ने भी सिंघम अगेन में डेब्यू कर लिया है। रणवीर ने बताया कि जब दीपिका फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब वो प्रेग्नेंट थीं। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को प्यार से 'बेबी सिंबा' कहा। उन्होंने कहा, "लेडी सिंघम (दीपिका), सिंबा (रणवीर) और बेबी सिंबा की तरफ से आप सभी को हैप्पी दिवाली!"

सिंघम अगेन की स्टार कास्ट

सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं, जो सिंघम के किरदार में नजर आएंगे। उनके साथ करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े सितारे भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को 'लेडी सिंघम' का किरदार निभाने का मौका मिला है, जो उनके फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है।

सिंघम अगेन का ट्रेलर बना रिकॉर्ड

इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और उसने आते ही रिकॉर्ड बना लिया है। 4 मिनट लंबा यह ट्रेलर अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर बताया जा रहा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अजय देवगन अपनी पत्नी करीना कपूर को वापस लाने के लिए पूरी दुनिया को एकजुट करते हैं। अजय के साथ उनकी पूरी टीम इस मिशन में उनका साथ देती है।

रिलीज डेट

सिंघम अगेन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और ट्रेलर की वजह से दर्शकों में फिल्म के प्रति उत्साह और भी बढ़ गया है।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गईं रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -