ट्रोलर्स के निशाने पर आई दीपिका पादुकोण, जानिए क्यों?

ट्रोलर्स के निशाने पर आई दीपिका पादुकोण, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने वर्ष 2022 में अपने स्किनकेयर ब्रांड की शुरुआत की थी. ब्रांड के लॉन्च होने के पश्चात् इसे ट्रोलिंग और आलोचना का सामना करना पड़ा था. वजह थी प्रोडक्ट्स का हद से ज्यादा महंगा होना. लॉन्च के बाद से अभी तक दीपिका पादुकोण कई अलग-अलग स्किनकेयर प्रोडक्ट्स निकाल चुकी हैं. अब अपने नए इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने ट्रोल्स को लेकर बात की है.

दीपिका ने कहा, 'यदि मैं आपको कोई 2500 रुपये का प्रोडक्ट बेच रही हूं, तो मैं भी उसे रोज इस्तेमाल करती हूं.' दीपिका पादुकोण की कंपनी एक 15ml की अंडर आई क्रीम 2400 रुपये में बेचती है. ये उनकी वेबसाइट का सबसे महंगा प्रोडक्ट है. ब्रांड को महंगे प्रोडक्ट बेचने के लिए मिली आलोचना पाने के बाद भी सर्वाइव करने पर दीपिका ने कहा, 'हम ये इसलिए कर पाए क्योंकि हम निरंतर प्रयास कर रहे हैं तथा अपने आप में सच्चे हैं. इसी प्रकार हम बीते एक वर्ष में अपने ब्रांड को आगे बढ़ाने में सफल हो पाए हैं तथा आगे भी यही करेंगे.' दीपिका ने कहा कि ट्रोल होना सेलिब्रिटी होने का हिस्सा है.

उन्होंने कहा, 'जहां तक सेलिब्रिटी ब्रांड और सेलिब्रिटीज के ट्रोल होने की बात है तो ये हमारे काम का हिस्सा है. मुझे लगता है कि जब तक आप अपना सिर झुकाकर आगे बढ़ते रहेंगे, तो आप मुश्किलों को पार कर लेंगे.' दीपिका ने कहा कि उनके ब्रांड का हर प्रोडक्ट तैयार होने के पश्चात् वो उसे सबसे पहले ट्राई करती हैं. उनका ग्रीन सिग्नल मिलने के पश्चात् ही प्रोडक्ट क्लिनिकल एवं डर्मेटोलॉजिकल ट्रायल के लिए जाता है. उन्होंने कहा, 'मैं ही गिनी पिग हूं. मैं सिस्टम से निकलते ही प्रोडक्ट उपयोग करती हूं, उसके क्लिनिकल ट्रायल पर जाने से पहले. मैं उसे एक सप्ताह तक उपयोग करती हूं. कभी-कभी महीने भी लगते हैं, मेरे ग्रीन सिग्नल के बाद चीजें आगे बढ़ती हैं.' वही बात यदि प्रोजेक्ट्स की करें तो दीपिका पादुकोण को इस वर्ष शाहरुख खान संग फिल्म 'पठान' और 'जवान' में देखा गया था. जल्द वो प्रभास के साथ 'कल्कि 2898 एडी' में दिखाई देगी.

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के नाम किया अपना बंगला, कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आँखे

आलिया भट्ट को छोड़ रणबीर कपूर ने बनवाया इस लड़की के लिए टैटू, वीडियो हुआ वायरल

मनोरंजन जगत को झटका, इस मशहूर स्टार का हुआ निधन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -