2021 पर दीपिका पादुकोण ने नए वर्ष पर किया 'पहला' पोस्ट, सामने आया फोटोज डिलीट करने का सच

2021 पर दीपिका पादुकोण ने नए वर्ष पर किया 'पहला' पोस्ट, सामने आया फोटोज डिलीट करने का सच
Share:

नए वर्ष के दिन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने प्रशंसकों को झटका दिया। उन्होंने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स से पोस्ट नष्ट कर दिए। उनके फेसबुक, ट्विटर तथा इंस्टाग्राम पर एक भी पोस्ट दिखाई नहीं दे रही है। इसके पश्चात् प्रशंसक कई प्रकार के अनुमान लगाने लगे। किसी ने कहा कि दीपिका ने स्वयं अपने पोस्ट नष्ट किए हैं तो किसी ने कहा कि हो सकता है, दीपिका का अकाउंट हैक हो गया होगा। अब दीपिका पादुकोण ने एक ऑडियो जारी कर प्रशंसकों को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी है।

वही इससे सिद्ध हो गया कि दीपिका ने स्वयं ही अपने पोस्ट नष्ट किए थे। ना कि उनका अकाउंट हैक हुआ था। दीपिका ने एक ऑडियो जारी कर प्रशंसकों को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी। दीपिका ने ऑडियो में कहा, 'हाय एव्रीवन। मेरी ऑडियो डायरी में आपका स्वागत है। यह मेरी फीलिंग्स का एक रिकॉर्ड है। आप सब मेरी बातों से सहमत होंगे कि वर्ष 2020 हर किसी के लिए एक अनिश्चितताओं का वर्ष रहा। किन्तु मेरे लिए यह ग्रेटिट्यूड का वर्ष रहा है। 

आगे उन्होंने कहा, वर्ष 2021 के लिए मैं स्वयं और मेरे आसपास के लोगों के लिए अच्छी सेहत तथा मानसिक शांति के लिए प्रार्थना कर सकती हूं। हैप्पी न्यू इयर।' ध्यान हो, दीपिका ने पिछले वर्ष के अंतिम दिन अपने सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से पोस्ट नष्ट कर प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। इसके पश्चात प्रशंसक बहुत परेशान थे। हाल ही में दीपिका अपने हस्बैंड रणवीर सिंह के साथ रणथंभौर में नया वर्ष मनाने गई हैं। वहां वे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट तथा परिवार के साथ उपस्थित हैं।

 

अक्षय कुमार ने शेयर किया साल 2021 का पहला सूर्योदय वीडियो

अनिल कपूर ने उठाया सस्पेंस से पर्दा, रणबीर कपूर की इस अगली फिल्म का किया ऐलान

2020 को अलविदा कहते हुए इमोशनल हुईं इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -