सैफ संग इंटीमेट सीन देने से दीपिका पादुकोण ने कर दिया था इंकार, फिर इस स्टार के कहने पर मानी एक्ट्रेस

सैफ संग इंटीमेट सीन देने से दीपिका पादुकोण ने कर दिया था इंकार, फिर इस स्टार के कहने पर मानी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के प्रशंसक उन्हें शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में देखने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म में उनका कैमियो है, जिसमें दीपिका पादुकोण का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। दीपिका इंडस्ट्री की वो अभिनेत्री हैं, जो किसी भी सीन को बिना डरे और रुके करती चली जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक़्त ऐसा भी था, जब वो पर्दे पर सैफ अली खान संग रोमांस करने से डर रही थीं। 

आज हम बात कर रहे हैं 'रेस 2' की। फिल्म में दीपिका और सैफ लीड किरदार में थे। फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से दीपिका पादुकोण को सैफ संग इंटीमेट सीन करना था। उस वक़्त दीपिका को लेकर रिपोट्स में कहा गया कि वो पर्दे पर सैफ के साथ ये सीन नहीं करना चाहती थीं। क्योंकि उन्हें लग रहा था कि उनका और सैफ का रोमांस देखकर करीना कपूर को क्या फील होगा। 

करीना के कारण दीपिका पादुकोण सैफ संग इंटीमेट सीन देने से कतरा रही थीं। लेकिन फिर फिल्म के निर्देशक अब्बास मस्तान ने उन्हें खूब समझाया तथा सीन के लिए मनाया। निर्देशक ने उनसे कहा कि ये फिल्म की डिमांड है। यदि उन्होंने ये स्टीमी सीन्स नहीं दिए, तो फिल्म काफी कमजोर लगेगी। अब्बास मस्तान के बहुत समझाने पर दीपिका बड़े पर्दे पर सैफ संग रोमांटिक सीन्स के लिए राजी हुईं। दीपिका और सैफ स्टारर फिल्म 'रेस 2' 2013 में रिलीज हुई थी, जिसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अमीषा पटेल एवं जैकलीन फर्नांडिस ने अहम किरदार निभाया था। 

बड़े पर्दे पर नजर आएगी बॉलीवुड के इस मशहूर बाप-बेटी की जोड़ी! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

ऋतिक के बेटे को देखकर चौंके लोग, बोले- 'हीरो बनेगा'

पिंक साड़ी में काजोल ने ढाया कहर, ग्लैमरस लुक देख दिल हार बैठे फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -