फोटो शेयर कर अपने फैंस को दीपिका पादुकोण ने दी बड़ी खुशखबरी, सुनकर झूम उठेंगे आप

फोटो शेयर कर अपने फैंस को दीपिका पादुकोण ने दी बड़ी खुशखबरी, सुनकर झूम उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम कायम करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐसी जानकारी दी है कि वह फिर से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। जी दरअसल हाल ही में दीपिका ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। आपको बता दें कि वैसे ही वह अपनी फिल्म छपाक को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और अपने बयानों के कारण भी इस समय वह विवादों में उलझी हैं। इन्ही सबके बीच बीते बुधवार को उन्हें वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इसी के साथ अब उन्होंने एक नया कीर्तिमान रच दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

जी हाँ, दरअसल दीपिका हिंदी फिल्म उद्योग से अंतर्राष्ट्रीय लक्जरी ब्रांड अभियान का हिस्सा बनने वाली पहली एक्ट्रेस बन गई हैं। उन्होंने इस विषय में खुद बताया है। हाल ही में दीपिका ने खुद इस विषय के बारे में जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। जी दरअसल दीपिका ने यहां एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को यह खुशखबरी दी। उन्होंने अपने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'मैं लुई वुइटन परिवार में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए निकोलस Ghesquière के विजन का हिस्सा बनना मेरे लिए न केवल रोमांचक है, बल्कि विनम्र भी है।'

आप सभी को बता दें कि दीपिका प्री-फॉल 2020 अभियान में टॉप फैशन ब्रांड के लिए सोफी टर्नर, एम्मा रॉबर्ट्स, ली सेयडौक्स, क्लो ग्रेस मोरेट्ज़, एलिसिया विकेंडर के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं इस फोटोशूट में वह एक चेक ड्रेस के साथ विंटर कोट और बूट पहने नजर आ रही हैं। इस पोस्टर पर शीर्षक है ''डोन्ट टर्न अराउंड'' जो आप देख सकते हैं।

फिल्म की शूटिंग के लिए गुजरात पहुंचे रणवीर सिंह, स्कूटर पर घूमते आ रहे है नजर

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' महाराष्ट्र में हुई टैक्स फ्री, एक्टर ने सीएम को कहा शुक्रिया

दिशा का गाना 'हमराह' टाइगर श्रॉफ को आया पसंद, तारीफ में कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -