दीपिका पादुकोण ने ठुकाराई इंटरनेशनल सीरीज! सामने आई ये वजह

दीपिका पादुकोण ने ठुकाराई इंटरनेशनल सीरीज! सामने आई ये वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बच्चे कितने पसंद हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है. वो प्रेग्नेंसी फेज में हैं. मां बनने को लेकर उत्साहित हैं. दीपिका पादुकोण मां बनने के बाद मदरहुड जर्नी को पूरी तरह एंजॉय करने के मूड में हैं. तभी तो दीपिका फिलहाल कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं.

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण को इंटरनेशनल वेब सीरीज 'द व्हाइट लोटस' का तीसरे सीजन ऑफर हुआ था. जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है. चर्चा है दीपिका हैंड्स ऑन मॉमी बनना चाहती हैं. मतलब बच्चे का पूरी तरह वो ही ख्याल रखना चाहती हैं. पूरा समय बच्चे को देना चाहती हैं. इस समय दीपिका का फोकस अपने बच्चे पर है. रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका बच्चे के साथ रहने के लिए कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका को बच्चे पसंद हैं. वो तुरंत उनसे कनेक्ट हो जाती हैं. श्योर है कि बच्चे की देखभाल के लिए कोई नैनी या नाना नहीं रखेंगी. सूत्र के अनुसार, मुझे नहीं लगता दीपिका पादुकोण कभी भी रणवीर को पेरेंटल ड्यूटी में हाथ बंटाने देंगी. वो 100 प्रतिशत हैंड्स ऑन मदर बनेंगी. इंसाडर का कहना है, जबसे दीपिका प्रेग्नेंट हुई हैं रणवीर उन्हें हर प्रकार की सोशल मीडिया की निगेटिविटी से बचा रहे हैं. दीपिका पूरी तरह मदरहुड पर फोकस्ड हैं. दीपिका पादुकोण ने फरवरी 2024 को अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. वो सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी. वर्कफ्रंट पर उनकी पिछली रिलीज 'कल्कि 2898 AD' थी.

ऑनस्क्रीन Kiss के बदले इमरान हाशमी को पत्नी को देनी पड़ती थी ये चीज, खुद एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड में श्वेता तिवारी की एंट्री, इस फिल्म में आएंगी नजर

पहले धर्मेंद्र को किया इग्नोर फिर पैरों में गिर पड़ा एक्टर, जानिए पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -