एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका
एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका
Share:

फिल्म 'पद्मावती' विवादों में आने के बाद, दीपिका पादुकोण एक बार फिर चर्चा का विषय बनती नज़र आ रही हैं. इस बार इस चर्चा का कारण कोई मूवी या उनका कोई स्टेटमेंट नहीं बल्कि कुछ और ही है. इस बार कारण है वह ड्रेस, जिसे दीपिका ने 'लक्स गोल्डन रोज़ अवॉर्ड्स' में शामिल होने के लिए चुना था. इस ड्रेस को टोटल फैशन डिजास्टर बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर दीपिका को इस ड्रेस के लिए ट्रोल किया जा रहा है. यहां तक कि लोगों ने उन्हें अपना स्टाइलिस्ट बदलने तक की नसीहत भी दे डाली है.

रणवीर के साथ रहते-रहते शायद दीपिका का फैशन के प्रति टेस्ट चेंज हो गया है. दीपिका और उनकी स्टाइलिस्ट शलीना नथानी ने उनके लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया, इस तस्वीर में दीपिका गोल्डन कलर का ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. हालांकि कुछ लोगों को दीपिका का यह ड्रेस पसंद भी आया लेकिन कुछ ने इस ड्रेस को गिफ्ट रैप तक कह दिया.

दीपिका के कुछ फैन्स को यह ड्रेस इतनी खराब लगी है कि उन्होंने उनकी स्टाइलिस्ट तक को कह दिया कि वह दीपिका के साथ ऐसा क्यों कर रही है? कुछ ने कहा कि दीपिका ऐसे तो बहुत खूबसूरत हैं लेकिन उनकी आउटफिट की चॉइस डिजास्टर है.

वैसे, ये पहली बार नहीं था जब दीपिका के स्टइल सेंस का खूब मजाक बना है. इससे पहले दीपिका ने गोल्डन जरी के काम वाली हरे रंग की बनारसी साड़ी को पैरट ग्रीन रंग के पफ्ड ब्लाउज के साथ पेयर किया था. उनके इस लुक पर भी उन्हें ट्रोल किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर खान का 'पद्मावती' को लेकर बड़ा बयान

'डॉन' को लेकर रितेश सिधवानी ने किया बड़ा खुलासा

ऐतिहासिक किरदार निभाने में माहिर हैं दीपिका- माधुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -