ईद पर नमाज़ को लेकर दिल्ली उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दी ये प्रतिक्रिया !

ईद पर नमाज़ को लेकर दिल्ली उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दी ये प्रतिक्रिया !
Share:

दिल्ली के उपराज्यपाल वी. के.सक्सेना ने मुस्लिम समुदाय और उसके नेताओं के सहयोग का आभार व्यक्त करते हुए कहा की दिल्ली के इतिहास में शायद पहली बार मस्जिदों के अंदर ही नमाज अदा की गई सड़कों पर नहीं.

उन्होंने कहा कि यह सौहार्द और साथ में रहने का उत्कृष्ट उदाहरण है. वीके सक्सेना ने गुरुवार को ईद के मौके पर लोगों को शुभकामनाये दी और कहा कि हर समस्या का समाधान आपसी बातचीत और सद्भावना से किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि उन्होंने चार अप्रैल को एक बैठक आयोजित की गयी थी जिसमे मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों समेत अनेक इमामो ने भी शिरकत की थी   और उनसे अपील की थी. उन्होंने कहा कि समुदाय ने नमाज के अलग-अलग समय के उनके सुझाव का स्वागत किया और भरोसा दिलाया कि इसे लागू किया जाएगा.

मुस्लिम समुदाय के खास पर्व ईद के मौके पर दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने ‘एक्स’ पर की गई पोस्ट में कहा कि दिल्ली में कहीं भी सड़क पर नमाज अदा नहीं की गई और कहीं भी कोई अप्रिय घटना नहीं घटी.दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘ईद-उल-फितर की बधाइयों को दोहराते हुए मैं दिल्ली की तमाम मस्जिदों और ईदगाहों के इमामों और हमारे सभी मुसलमान भाइयों का मस्जिद परिसरों के अंदर ही नमाज अदा करने के लिये दिल से शुक्रिया अदा करता हूं.’’ 

दिल्ली में स्कूल बस, बाइक और ऑटो की भीषण भिड़ंत, एक युवक की दुखद मौत

'जेल का जवाब वोट से..', केजरीवाल की गिरफ़्तारी के खिलाफ AAP ने किया विरोध प्रदर्शन

'कांग्रेस ने भाई-भाई को बांटा, वोट बैंक की राजनीति की..', मध्य प्रदेश की धरती से जेपी नड्डा ने साधा निशाना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -