17 साल के लड़के ने पैसे देने से इनकार करने पर अपनी दादी की हत्या कर दी

17 साल के लड़के ने पैसे देने से इनकार करने पर अपनी दादी की हत्या कर दी
Share:

दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में 17 साल के एक लड़के ने अपनी 84 साल की हत्या की गला घोंटकर हत्या कर दी। नाबालिग ने अपनी दादी की सर्जिकल ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने अपने चार दोस्तों को बुलाकर कमरे में पड़ी लाश दिखाई।

महिला शालीमार बाग में अकेली रहती थी और हाल ही में उसने एक घर बेचा था। जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। उन्होंने हत्या से पहले रात करीब 9:30 बजे एक युवक को घर में घुसते देखा, जिसका चेहरा सफेद तौलिया से ढका हुआ था। वही आदमी रात 11:20 बजे बाहर आया और फिर रात में 12:20 बजे घर में प्रवेश किया। फुटेज को परिवार के सदस्यों को दिखाया गया था, जिन्होंने संदिग्ध की पहचान का खुलासा किया था।

पुलिस ने उसे और चार अन्य लोगों को हिरासत में लिया

पुलिस ने जब नाबालिग को स्कूल से हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने खुलासा किया कि उसका कुछ लोगों पर पैसा बकाया है। हत्या की रात वह घर में घुस गया और दादी से पैसे मांगे। मना करने पर नाबालिग ने दादी को धक्का देकर गला काट दिया और पैसे लेने के लिए। उसकी दादी की हत्या करने के बाद आरोपी ने पैसे चुरा लिए और उसका कर्ज चुकाया। बाद में, वह दादी की जगह वापस आ गया ताकि यह पुष्टि की जा सके कि वह जीवित थी या मर गई थी।

नाबालिग ने चार लोगों के नाम साहिल सैनी (22), मयंक सैनी (21), सनी बघेल (19) और सचिन सैनी (28) का भी खुलासा किया, जिन्होंने हत्या की योजना बनाने में उसकी मदद की थी। उसने पैसे चुराए और अपने ऋण का भुगतान किया। बाद में, उसने यह पुष्टि करने के लिए अपनी जगह को संशोधित किया कि वह जीवित थी या मृत।

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक सर्जिकल ब्लेड, नाबालिग के खून से सने कपड़े, 50 हजार रुपये की नकदी और स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है।

नशे में थी 45 साल की महिला, 14 साल के लड़के को देख बहकी और....

जब गांगुली-सहवाग-युवराज को टीम से बाहर किया जा सकता है, तो कोहली को क्यों नहीं ?

अपहरण, धर्मान्तरण और कई शहरों में बलात्कार, फतेहपुर की युवती ने झेला 'नरक'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -