इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, फिर बुलाया मिलने और हो गया कुछ ऐसा....

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, फिर बुलाया मिलने और हो गया कुछ ऐसा....
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में रेप का वीडियो बनाने का संगीन केस सुनने के मिली है. इतना ही नहीं अपराधी ने लड़की के साथ दुष्कर्म का वीडियो उसके मंगेतर को भेज दिया गया है. इसके कारण से उसका विवाह टूट गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर अपराधी की तलाश शुरू कर दी है.  जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मुलाकात अपराधी से इंस्टाग्राम पर हुई थी. पीड़िता एक निजी अस्पताल में नर्सिंग का कार्य करती है. दोनों की बात होने लगी और आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसका वीडियो भी बना लिया. जब लड़की की शादी कहीं दूसरे स्थान पर तय हुई तो आरोपी वीडियो उसके मंगेतर को भेज दिया. 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को कहा है कि वर्ष 2018 में उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर समीर उर्फ युसूफ नाम के युवक से हुई. जो दिल्ली का रहने वाला है. एक दिन उसे अपने फ्लैट में लेकर गया और  कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप की वारदात तक को अंजाम दे डाला है. इतना ही नहीं अश्लील वीडियो भी बनाया और वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ निरंतर दुष्कर्म करता रहा. 

इससे परेशान होकर उसने युवक का फोन उठाना बंद कर दिया. इस दौरान उसकी विवाह तय हो चुका है. जब आरोपी को पता चला तो उसने पीड़िता के मंगेतर का नंबर कहीं से प्राप्त किया है और उसका अश्लील वीडियो उसे भेज दिया. जिसकी वजह से विवाह टूट गया है. पुलिस इस केस की जांच कर रही है और आरोपी को जल्द ही हिरासत में लेने का दावा कर रहे है.

पहले की बहन से वीडियो कॉल पर बात, फिर उठाया ये कदम

ननिहाल में रह रहे युवक की लाश खेत में मिली, जांच में जुटी पुलिस

कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को: प्रेमी को पीट रहे थे ग्रामीण, बचाने के लिए सीने से लिपट गई प्रेमिका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -