भारत और मध्य एशिया में 'सर्वश्रेष्ठ' रैंक पर पंहुचा दिल्ली का हवाई अड्डा

भारत और मध्य एशिया में 'सर्वश्रेष्ठ' रैंक पर पंहुचा दिल्ली का हवाई अड्डा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे, जिसे जीएमआर के नेतृत्व वाले कंसोर्टियम, इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे द्वारा प्रबंधित किया जाता है, को स्काईट्रैक्स द्वारा 2021 में लगातार तीसरे वर्ष 'भारत और मध्य एशिया में सर्वश्रेष्ठ क्षेत्रीय हवाई अड्डे' के रूप में चुना गया है, कंपनी ने कहा सोमवार को एक बयान।

वैश्विक महामारी के दौरान अनुकरणीय सुरक्षा प्रोटोकॉल प्रदान करने के लिए हवाई अड्डे को 'कोविड-19 एयरपोर्ट एक्सीलेंस अवार्ड' से भी सम्मानित किया गया है, जिससे यह इस श्रेणी में शामिल होने वाला भारत का एकमात्र हवाई अड्डा बन गया है। विकास पर टिप्पणी करते हुए, विदेह कुमार जयपुरियार, सीईओ- दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (डीआईएएल) ने कहा- “इस उल्लेखनीय उपलब्धि को जीतने के पीछे असली प्रशंसा और सफलता दिल्ली हवाई अड्डे पर काम करने वाले सभी हवाईअड्डा कर्मचारियों, हितधारकों और भागीदारों को जाती है।

निरंतर लचीलापन, फोकस और ग्राहक-केंद्रितता। इस प्रतिष्ठित सम्मान को प्राप्त करते हुए हमें बहुत गर्व हो रहा है। दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा दुनिया भर के हवाई अड्डों के लिए एक बेंचमार्क के रूप में काम करना जारी रखता है  सीईओ ने कहा कि महामारी और संकट की तैयारियों के लिए हमारी चुस्त और प्रभावी प्रतिक्रिया ने हमें स्काईट्रैक्स द्वारा मान्यता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया है। 'न्यू-नॉर्मल' को अपनाते हुए, डायल अपने सभी यात्रियों को सर्वश्रेष्ठ हवाई अड्डे का अनुभव प्रदान करने के अपने प्रयासों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। 

अवैध रूप से कोविड-19 रोधी टीका बेच रहा था युवक, हुआ गिरफ्तार

कई RSS कार्यालयों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी, अब नानक शाही मठ पहुंचा धमकी भरा पत्र

अफ़ग़ानिस्तान में 'अंधाधुंध हमलों' को लेकर संयुक्त राष्ट्र के अधिकारी बेहद चिंतित

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -