श्रद्धा को सिगरेट से दागता था आफताब, दोस्त ने किये चौकाने वाले खुलासे

श्रद्धा को सिगरेट से दागता था आफताब, दोस्त ने किये चौकाने वाले खुलासे
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को लेकर हर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। देखते ही देखते आफताब का असली चेहरा सामने आ रहा है, और यह चेहरा इतना खौफनाक है कि देखने वालों के होश उड़ गए हैं। श्रद्धा, जिसने आफताब के लिए अपना परिवार छोड़ दिया, आफ़ताब ने उसके भरोसे को हमेशा तोड़ा और उसको ऐसी मौत दी जो वह सपने में भी नहीं सोच सकती। जी दरअसल सूत्रों के मुताबिक आफताब की 20 से 25 गर्लफ्रेंड थीं और वो कई डेटिंग ऐप पर एक्टिव था और इसके लिए उनसे अलग अलग आईडी का इस्तेमाल करके सिमकार्ड भी खरीदे थे।

'मेरा अब्दुल ऐसा नहीं, लड़कियों क्या अब भी नींद से नहीं जागोगी', श्रद्धा का केस देखकर एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट

केवल यही नहीं बल्कि पुलिस के मुताबिक चैटिंग और मैसेज भेजकर लड़कियों को आकर्षित करने में आफताब एक्सपर्ट था। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि जिस वक्त आफताब के घर में श्रद्धा के शव के टुकड़े रखे थे उस वक्त भी उसने अपने घर में एक लड़की को बुलाया था। जी हाँ और आफताब कई डेटिंग ऐप पर फर्जी नामों से एक्टिव था। कई बार उस ऐप से लड़कियों को घर पर बुलाया करता था। श्रद्धा के पहले भी आफताब की कई लड़कियों के साथ रिश्ते थे।

हाल ही में श्रद्धा के दोस्त ने एक बातचीत में बताया कि आफताब उसके साथ मारपीट करता था। जी हाँ और आए दिन श्रद्धा से झगड़ा करता और फिर से उसे बुरी तरह से मारता था। श्रद्धा को नहीं पता था कि जिस आफताब के साथ वो मुंबई से सबकुछ छोड़ कर दिल्ली आई है वो इतना जालिम होगा और रोज उसके साथ मारपीट भी करेगा। केवल यही नहीं बल्कि श्रद्धा के दोस्त ने बताया कि आफताब ने हैवानियत के सारी हदें पार कर दी थीं। जी दरअसल मारपीट के साथ-साथ आफताब उसे सिगरेट से जलाता था और आफताब की इस तरह की हरकतों से श्रद्धा बेहद डर गई थी और डर की वजह से वो कुछ कर नहीं पा रही थी।

श्रद्धा मर्डर केस: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी आफताब की पेशी, विरोध में कोर्ट में नारेबाजी

'यार, मुझे खबर मिली है...' लिखकर दोस्त को भेजा था मैसेज, तो क्या प्रेग्नेंट थी श्रद्धा?

'उसे केवल मौत की सजा हो', आफताब के कबूलनामे पर बोले श्रद्धा के पिता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -