दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: लक्ष्मीनगर में कड़ा हुआ मुकाबला, इन 7 सीटों से बीजेपी आगे

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: लक्ष्मीनगर में कड़ा हुआ मुकाबला, इन 7 सीटों से बीजेपी आगे
Share:

नई दिल्ली: निर्वाचन आयोग के ताजा रुझान के  70 निर्वाचन के अनुसार  क्षेत्रों के प्राप्त रुझान के अनुसार आप 63 और भाजपा सात सीटों पर आगे है. जंहा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पटपड़गंज सीट पर और राजेंद्र नगर सीट से राघव चढ्ढा जीत गए हैं. वहीं सीएए के विरोध प्रदर्शन का केंद्र बने शाहीन बाग वाली ओखला सीट पर भी AAP के अमानतुल्लाह खान भारी मतों से जीत चुके हैं. 

मैं पटपड़गंज विधानसभा सीट से दोबारा विधायक बनकर खुश हूं: वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं पटपड़गंज विधानसभा सीट से दोबारा विधायक बनकर खुश हूं. जंहा बीजेपी ने नफरत की राजनीति की कोशिश की, लेकिन दिल्ली की जनता ने एक ऐसी सरकार को चुना जो लोगों के लिए काम करती है.

दिल्ली के चुनाव में मुद्दे हार गए, मुफ्तखोरी जीत गई: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने दिल्ली चुनाव में आप को मिली प्रचंड जीत पर व्यंग किया है. उन्होंनेे ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली के चुनाव में मुद्दे हार गए, मुफ्तखोरी जीत गई.

केजरीवाल और आप को शानदार जीत की बधाई:  वहीं केजरीवाल और आप को शानदार जीत की बधाई, भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं का आभार हम सबने पूरी मेहनत से चुनाव लड़ा. दिल्ली की जनता का धन्यवाद. संघर्ष जारी रहेगा. मैंने जो कहा सीएए के विरोधियों के बारे में या शाहीन बाग के बारे में- उस पर आज भी कायम हूँ, डंके की चोट पर. चुनाव परिणाम आज प्रतिकूल आया हैं, कल अनुकूल भी आएगा. और मेहनत करेंगे, पर इस परिणाम से, सीएए या शाहीन बाग पर सोच बदल लेंगे, ये गलतफहमी मत पालिये.

सीएम उद्धव ठाकरे ने दिल्ली की जनता को दी बधाई, भाजपा पर कसा तंज

सीएम केजरीवाल की झाडू जमकर चली, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बोली ये बात

बांग्लादेश : रोहिंग्या शरणार्थियों के साथ खौफनाक हादसा, 15 लोगों की हुई मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -