AAP की सरकार बनने के साथ वायरल हो रहा नन्हा केजरीवाल, जानिए है कौन?

AAP की सरकार बनने के साथ वायरल हो रहा नन्हा केजरीवाल, जानिए है कौन?
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के व‍िधानसभा चुनाव पर‍िणाम के रुझानों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि AAP की सरकार बनने से सोशल मीड‍िया पर र‍िएक्शनों की बाढ़ लग गई है और ट्व‍िटर पर एक फोटो बहुत जबरदस्त ट्रेंड में चल रही है. इस फोटो में आंख में चश्मा लगाए और गले में मफलर लपेटे 'नन्हा केजरीवाल' नजर आ रहा है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह जो छोटा सा यानी 'नन्हा सा केजरीवाल' है इसका असली नाम अव्यान तोमर है.

जी दरअसल दिल्ली के मयूर विहार में रहने वाले राहुल तोमर के बेटे अव्यान तोमर की उम्र एक साल है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. आज अव्यान अपने पिता और माता मीनाक्षी तोमर के साथ सुबह सुबह अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे और इसके बाद पूरे परिवार के साथ नन्हा 'केजरीवाल' अव्यान आम आदमी पार्टी ऑफिस पहुंच गए. वहीं इस दौरान अव्यान के साथ उसकी 9 साल की बहन भी आम आदमी पार्टी दफ़्तर आईं. साल 2015 में अव्यान की बहन फेयरी तोमर भी नन्हीं 'अरविंद केजरीवाल' बन चुकी हैं और तब अरविंद केजरीवाल और पार्टी में रहे कुमार विश्वास ने अव्यान की बहन के साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई थीं.

आपको बता दें कि राहुल तोमर पेशे से व्यापारी हैं और अन्ना आंदोलन के समय से ही अरविंद केजरीवाल के बड़े फैन रहे हैं. इस समय दिल्ली विधानसभा चुनावों के नतीजे आने शुरू हो गए हैं और वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हो गई. वहीं अब तक आप को 58 सीट वहीं भाजपा को 12 सीट और कांग्रेस 0 पर बना हुआ है.

Delhi Results Live: जानिए क्या है प्रमुख सीट का हाल, कहीं चली 'झाड़ू' तो कहीं खिला 'कमल'

ओखला सीट से आगे हुए उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान

ईवीएम से है मनोज तिवारी को है उम्मीदें, कहा- '3:00 बजे के बाद ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -