दिल्ली: सरेआम चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात

दिल्ली: सरेआम चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ युवक एक शख्स पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करते हुए नजर आ रहे है। यह घटना CCTV कैमरे में दर्ज हो गई हैं। बताया जा रहा है कि ये घटना 4 जुलाई की है। युवकों के इस हमले में उस शख्स की मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें किसी ने फोन किया था कि कल्याणपुरी के 9 ब्लॉक में कोई युवकों के बीच में जमकर मारपीट हुई है। 

पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो वहां एक युवक गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में पड़ा हुआ था। जिसकी शिनाख्त अर्जुन के रूप में हुई है। पुलिस युवक को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें स्पष्ट नज़र आ रहा है कि कुछ एक युवक एक व्यक्ति को घेरकर खड़े हुए हैं। उनमें कहासुनी होती है। तभी एक युवक चाकू निकालकर हमला करना शुरू कर देता है। देखते ही देखते अन्य युवक भी चाकुओं से अंधाधुंध वार करने लगते हैं। वीडियो में नज़र आ रहा है कि कुछ लोग बीच-बचाव का प्रयास करते हैं, मगर आरोपी उन्हें झटककर फिर से युवक पर चाकू बरसाने लगते हैं।

पुलिस ने इस मामले में एक हर्ष नामक युवक को अरेस्ट कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने उसके साथ एक नाबालिग को भी पकड़ा है। गिरफ्तार आरोपी अभी पुलिस रिमांड पर हैं। हालांकि अभी तक विवाद की वजह पता नहीं लग सकी है। 

वाइफ स्वैपिंग का घिनौना मामला.., देवर करता था रेप, पति और पुलिस ने नहीं दिया साथ

कई लड़कियों के साथ थे पिता के नाज़ायज़ संबंध, बेटे ने मार दी गोली

भ्रष्टाचार मामला: सीबीआई ने टाटा प्रोजेक्ट्स, पावर ग्रिड के अधिकारियों सहित 6 को गिरफ्तार किया

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -