'अब आजीविका के लिए शराब बेचना पडेगा..', जिम बंद होने पर भड़के मालिक

'अब आजीविका के लिए शराब बेचना पडेगा..', जिम बंद होने पर भड़के मालिक
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार बढ़ने के साथ ही बंदिशें लगना भी शुरू हो गई हैं. इसके तहत राजधानी में जिमों को बंद करने के आदेश दे दिए गए हैं.  किन्तु सरकार के इस फरमान से अब जिम ऑनर परेशान हो गए हैं. अपनी आजिविका चलाने के लिए उन्हें तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अब जिम मालिक का कहना है कि आजीविका चलने के लिए अब उन्हें शराब बेचना पड़ेगा.

जिम मालिकों का कहना है कि 2 वर्षों में 9 महीने जिम बंद रहे. इन्हें कुछ दिनों पहले ही खोला गया था, किन्तु कोरोना के तहत लगी पाबंदियों की वजह से इन्हें वापस बंद कर दिया गया है. ऐसे में ये लोग परेशान हो गए हैं. इस पेशे से संबंधित लगभग 1 लाख लोगों पर बुरा असर पड़ रहा है. बता दें कि दिल्ली में लगभग 5500 जिम हैं.

दिल्ली जिम एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट चिराग सेठी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जिम में पहले दिन से बिजली,  रेंटल, फिक्स्ड वाटर चार्ज, स्टाफ सहित कई खर्चे शुरू हो जाते हैं, किन्तु रेवेन्यू आने में समय लगता है. ऐसे में मकान मालिकों को भी लगता है कि जिम वाला अच्छा किरायदार नहीं है. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि जिन लोगों को दोनों वैक्सीन लग चुकी हैं, उनके लिए जिम खोलने की अनुमति मिल सकती है. 

पीएम मोदी शुक्रवार को कोलकाता में दूसरे सीएनसीआई परिसर का उद्घाटन करेंगे

सूरत हादसा: नाले में किसने और क्यों डाला केमिकल ? जिससे हो गई 6 मजदूरों की मौत

दिल्ली के लाजपत राय मार्केट में भीषण आग, 56 दुकानें जलकर ख़ाक.. करोड़ों का नुकसान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -