स्कूल से घर लौट रही थी छात्रा और रास्ते में हो गई मौत का शिकार

स्कूल से घर लौट रही थी छात्रा और रास्ते में हो गई मौत का शिकार
Share:

 नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में स्कूल से घर जा रही 16 वर्ष की स्टूडेंट को गोली मारने के इल्जाम में दो युवकों को दक्षिणी जिला पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पकड़ में आए युवकों के नाम बॉबी और पवन कहा जा रहा है. पुलिस ने दोनों के पास से दो तमंचे जब्त कर लिए हैं. फिलहाल पुलिस को इस केस में अरमान अली नाम के एक युवक को अब भी ढूंढा जा रहा है.

पुलिस के अनुसार, शिकायत मिली थी कि अरमान अली नाम का युवक पीड़ित लड़की के साथ 2 वर्ष से सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क में था. बीते  5-6 महीनों से लड़की ने अरमान अली से बात करना बंद कर दिया था. जिसके कारण से अरमान अली नाराज चल रहा था. जिसको लेकर उसने लड़की को गोली मारने की साजिश रच दी थी. 25 अगस्त की शाम तकरीबन 3:30 बजे लड़की स्कूल से अपने घर वापस आ रही थी. लड़की जब संगम विहार के बी ब्लॉक में पहुंची, तभी बाइक पर सवार तीन लड़के पीछे से आए और उसे गोली मारकर भाग निकले. गोली लड़की के कंधे में लगी थी. लोगों ने तत्काल उसे हॉस्पिटल पहुंचाया. लड़की की हालत खतरे से बाहर कही जा रही है. लड़की की शिकायत पर आर्म्स एक्ट और जान से मारने की कोशिश का केस पुलिस ने दर्ज कर ली.

घटना की शिकायत के उपरांत पुलिस ने सबसे पहले संगम विहार के ब्लॉक से बॉबी नाम के युवक को अरेस्ट कर लिया गया. उससे पूछताछ के उपरांत संगम विहार के H ब्लॉक से पवन नाम के युवक को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने इनके पास से 2 तमंचे और तीन जिंदा कारतूस जब्त किए हैं. फिलहाल पुलिस तीसरे और मुख्य आरोपी अरमान अली की तलाश करने में लगी हुई है.

लापता डाक्टर की बड़वाह में मिली कार, पत्नी ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी

'बता दो बचूँगी या नहीं', जिस हिंदू लड़की को शाहरुख ने लगाई थी आग उसकी हुई दर्दनाक मौत

शादी के लिए बोला तो मोहम्मद यामीन ने कर डाली अंजलि आर्य की हत्या, 24 दिन बाद ऐसी सुलझी गुत्थी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -