कसाई रिज़वान ने 8 साल की बच्ची को बलात्कार के बाद काट डाला, चेहरा कुचलकर लाश फेंकी

कसाई रिज़वान ने 8 साल की बच्ची को बलात्कार के बाद काट डाला, चेहरा कुचलकर लाश फेंकी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है, जहाँ नाबालिग लड़की को किडनैप कर उसके साथ दुष्कर्म और उसकी बेरहमी से हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित कसाई को अरेस्ट कर लिया है। आरोपित का नाम रिजवान है, वह पेशे से कसाई है, जिसने यमुना खादर के वन क्षेत्र में 8 वर्षीय बच्ची के किडनैप और रेप के मामले में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। बच्ची बेटी15 दिनों से लापता थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि 4-5 अगस्त की रात दरियागंज निवासी जब अपने घर पहुंचा, तो उसकी बेटी वहां नही थी।  वहीं इस मामले में DCP सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट ने बताया है कि 5 अगस्त की सुबह हमारे पास कॉल आया था, जिसमें बताया गया कि एक बच्ची को घर से किडनैप कर लिया गया है। इस मामले में 50 पुलिसकर्मियों की एक टीम गठित की गई, मगर काफी खोजने के बाद भी बच्ची नहीं मिल सकी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि 18 अगस्त को एक बच्ची की लाश यमुना खादर इलाके में मिली, जिसकी शिनाख्त उसके अभिभावकों ने की। पुलिस ने बताया है कि आरोपित रिजवान उर्फ ​​बादशाह तुर्कमान गेट इलाके में कसाई का काम करता था। वह नशे का आदी था और अक्सर यमुना खादर में गांजा पीने जाता था। आरोपित रिजवान का बच्ची के घर भी आना-जाना था। 

पुलिस की पूछताछ में रिज़वान ने बताया कि एक दिन बच्ची ने उसे अपनी माँ के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा लिया था। ऐसे में उसने बच्ची की हत्या करने का फैसला कर लिया था। ताकि यह बात किसी को पता न चले। वह रात में पीड़िता के घर में दाखिल हुआ और सो रही बच्ची को किडनैप कर उसे यमुना खादर इलाके में ले गया। जहाँ उसने बच्ची का रेप कर उसका गला काट दिया और उसकी पहचान छुपाने के लिए चेहरे को भी कुचल डाला। 

बता दें कि इस मामले में आरोपित रिजवान को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि बच्ची के क़त्ल में माँ का कोई रोल अभी तक सामने नहीं आया है। बता दें कि जहाँ इस मामले में आरोपित रिजवान को अरेस्ट कर लिया गया है, वहीं दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालिवाल ने डीसीपी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट को नोटिस भेजकर FIR, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, आरोपित की जानकारी, प्राप्त शिकायतों की प्रति और पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई का विस्तृत ब्यौरा माँगा है।

बिहार में दबंगों का आतंक, बंद करवाया 2 परिवारों का हुक्का-पानी

'सैलरी दूंगा..', कहकर रिसेप्‍शनिस्‍ट को केबिन में बुलाया, फिर मेज पर लिटाकर किया बलात्कार

भड़काऊ पोस्ट शेयर करने पर लगा प्रतिबंध, कार्रवाई के आदेश जारी

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -