'मैं राम-कृष्ण को नहीं मानूंगा..', कहने वाले केजरीवाल के पूर्व मंत्री की मुश्किलें बढ़ीं

'मैं राम-कृष्ण को नहीं मानूंगा..', कहने वाले केजरीवाल के पूर्व मंत्री की मुश्किलें बढ़ीं
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक धार्मिक आयोजन में ‘हिन्दू विरोधी शपथ’ को लेकर केजरीवाल सरकार में पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल गौतम की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी (AAP) MLA राजेंद्र पाल गौतम को मंगलवार (11 अक्टूबर) को सुबह 11 बजे तलब किया है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले राजेंद्र पाल गौतम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे वे सैड़कों लोगों को हिंदू देवताओं का बहिष्कार करने की शपथ दिलवा रहे थे।

इस वीडियो को लेकर भाजपा ने दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में गौतम की मौजूदगी को धार्मिक रूप से विभाजनकारी बताया है। दरअसल, केजरीवाल सरकार के समाज कल्याण मंत्री रहे राजेंद्र पाल गौतम द्वारा एक धर्म परिवर्तन कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर भाजपा का जबरदस्त विरोध देखा गया। उसके बाद उन्होंने रविवार को कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। इन सबके बीच अब दिल्ली पुलिस ने राजेंद्र पाल गौतम को पूछताछ के लिए तलब किया है। भाजपा ने इस हिंदू विरोधी कार्यक्रम को लेकर केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस कार्यक्रम का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें कई लोगों द्वारा कहते सुना जा सकता है- 'मैं ब्रह्मा, विष्णु को नहीं मानूंगा और न ही मैं उनकी पूजा करूंगा।'

बता दें कि यह वीडियो विगत 5 अक्टूबर को ‘मिशन जय भीम’ कार्यक्रम का है। इस वीडियो को लेकर दिल्ली भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा था कि AAP हिन्दू विरोधी पार्टी है। केजरीवाल सरकार के मंत्री राजेंद्र गौतम हिन्दू धर्म के खिलाफ लोगों को शपथ दिलवा रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को लेकर मचे बवाल के बाद राजेंद्र पाल गौतम ने 9 अक्टूबर को अपना त्यागपत्र दे दिया।

जिनके लिए कारसेवकों की हत्या करवाकर 'मुल्ला' बने मुलायम, निधन पर वही 'कट्टरपंथी' मना रहे जश्न

बंगाल है या तालिबान ? हिन्दुओं के घरों-दुकानों में आगज़नी-तोड़फोड़, जबरन लगाए इस्लामी झंडे

कांग्रेस के लिए अचानक बदल गए लालू यादव के सुर, बोले- भाजपा से लड़ना है तो..

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -