दर्दनाक! पहले महिला को घर में बनाया बंधक, फिर 3 लोगों ने मिलकर की हैवानियत

दर्दनाक! पहले महिला को घर में बनाया बंधक, फिर 3 लोगों ने मिलकर की हैवानियत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बुराड़ी में महिला ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है कि उसे घर में बंधक बनाकर रखा गया तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता का इल्जाम है कि घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी बाहर से घर का ताला लगाकर फरार हो गए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने 29 अक्टूबर को एक व्यक्ति के विरुद्ध ब्लैकमेल कर रेप करने का मामला बुराड़ी थाने में दर्ज कराया था। 

वही पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि इस बात का बदला और मामला वापस लेने का दबाव बनाने के लिए दानिश नाम के व्यक्ति के इशारे पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में लिखा है कि बृहस्पतिवार जब वो सब्जी लेकर बाजार से लौट रही थी। उसी के चलते कमरे पर पहुंचते ही पीछे से 3 व्यक्तियों ने उसे धक्का दिया भीतर ले गए। फिर उसका मुंह दबा दिया और हाथ-पैर बांध दिए। फिर बारी-बारी से तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस के चलते अपराधियों ने उस व्यक्ति से भी बात की, जिस व्यक्ति के खिलाफ उसने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

वही घटना के पश्चात् अपराधी बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गए। किसी प्रकार जब महिला ने अपने हाथ खोले एवं मोबाइल से पुलिस को खबर दी। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दरवाजे के बाहर ताला लगा हुआ था। ताला तोड़कर पुलिस भीतर दाखिल हुई तो देखा कि महिला निर्वस्त्र स्थिति में पड़ी हुई थी उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। पुलिस ने महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया तथा मेडिकल कराने के पश्चात् सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की। 

बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत, किया दुष्कर्म

दिल्ली: छात्रों पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

सामूहिक बलात्कार कर महिला को 2 लाख में बेचा, राजस्थान का सनसनीखेज मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -