'जानबूझकर अपने शरीर को 'एक्सपोज' किया' छवि मित्तल की तस्वीर देख बोले यूजर्स, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'जानबूझकर अपने शरीर को 'एक्सपोज' किया' छवि मित्तल की तस्वीर देख बोले यूजर्स, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री छवि मित्तल का एक तस्वीर हाल ही में वायरल हुई थी। इस तस्वीर में छवि अपने पति मोहित हुसैन को किस करती दिखाई दे रही थीं। अपने 42वें जन्मदिन पर छवि ने कई तस्वीरें साझा की थीं। इनमें से एक भी उनकी और उनके हस्बैंड की ये रोमांटिक तस्वीर भी थी। ऐसे में कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने छवि को बुरा भला सुनाया था। अब छवि ने यूजर्स की बात पर प्रतिक्रिया दी है।

छवि मित्तल की निंदा करते हुए कई उपयोगकर्ताओं ने कहा था कि उन्होंने जानबूझकर अपने शरीर को 'एक्सपोज' किया है। वहीं कुछ ने बोला था कि उन्हें अपने पति संग गुजारे इंटिमेट पल की फोटो को साझा नहीं करना चाहिए था। यह वही लोग हैं जिन्होंने छवि की कैंसर जर्नी पर उनका हौंसला बढ़ाया था। अब उपयोगकर्ताओं से नाराज छवि ने उन्हें दोगला बताया है। 

यूजर्स का मुंह बंद करवाते हुए छवि मित्तल ने कहा, 'मैं इस बात की प्रशंसा करती हूं कि जब आप लोग मुझसे कुछ बोलते हैं तो नम्र टोन का उपयोग करते हैं। मगर जो ताकतवर मैसेज मैंने दिया था वो था जियो और जीने दो। यदि इस तस्वीर ने आपको परेशान किया है तो यह आपके दोगलेपन को दिखाता है। डिप्रेशन की बात करूं तो मुझे लगता है आपने पढ़ा नहीं था मैंने क्या लिखा है।' आगे उन्होंने लिखा, 'मेरे पति को किस करने की बात करूं तो मैं उनके साथ बीते 18 वर्षों से हूं और ये उतने ही वर्षों से कर रही हूं। आप लोग ये फैसला करना तो रहने ही दो भाई कि सेलिब्रिटी क्या शेयर करेगा और क्या नहीं। जब मैंने अपने ब्रेस्ट्स के बारे में बात की थी, तब इन्हीं लोगों ने मेरी वाहवाही की थी। जबकि मेरे एक ब्रेस्ट में तब कैंसर था।' आगे छवि ने कहा कि उनके कैंसर ने उन्हें बदल दिया है। उनकी कैंसर जर्नी उनके अपने पति को किस करने से अधिक निजी थी। साथ ही छवि ने अपने ब्रेस्ट्स को वॉरियर भी बताया। अप्रैल 2022 में छवि मित्तल ने अपने कैंसर का उपचार करवाया था। अब वह ठीक हैं तथा कैंसर मुक्त हो चुकी हैं। 

'ट्विटर पर ट्रेंड करना मुझे कूल नहीं लगता है...', शहनाज गिल ने क्यों दिया ये बड़ा बयान?

तेजस्वी प्रकाश के ये लुक उड़ा देंगे आपके होश, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

ये रिश्ता क्या कहलाता है? कभी एक दूसरे की बुराई करते नहीं थकता था ये कपल, आज बाँध रहा तारीफों के पुल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -