लड़की से देखी नहीं गई जोमैटो डिलीवरी बॉय की सुनी कलाई, बाँध दी राखी

लड़की से देखी नहीं गई जोमैटो डिलीवरी बॉय की सुनी कलाई, बाँध दी राखी
Share:

रक्षाबंधन का पर्व हर भाई-बहन के लिए ख़ास होता है। हर भाई-बहन इस पर्व को धूम धाम से मनाते हैं। वहीँ इस दौरान कई ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो चर्चा में आ जाती हैं और दिलों पर छाप छोड़ जाती है। अब रिश्ते की खूबसूरती बयां करता ऐसा ही एक वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जीदरअसल, बीते दिनों ही रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया है।

ऐसे में इस दिन एक भाई ने अपनी बहन के लिए ‘जोमैटो’ से फूड मंगवाया था और जब डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंचा तो उस बहन ने डिलीवरी बॉय की सुनी कलाई देखी। यह देखकर बहन का दिल पिघल गया और वह अपने घर से एक राखी लाई और डिलीवरी बॉय की कलाई पर बांध दी। बताया जा रहा है महिला ने उसकी कलाई देखकर इस बात का अंदाजा लगा लिया कि वह सुबह से काम में लगा होगा। वैसे महिला जिस तनमयता से राखी बांध रही है और डिलीवरी बॉय की आंखों में महिला के प्रति सम्मान झलक रहा है यह दृश्य बेहद भावुक करने वाला है।

इस कहानी को इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। जो इस कहानी, इस दृश्य को देख रहा है उसे हैरानी भी हो रही है और उसका दिल भी पसीज रहा है। वैसे जिसने भी यह दृश्य देखा महिला की सराहना किए बिना नहीं रह सका। यह एक बहुत ही मार्मिक कहानी है जिसने लोगों का दिल जीत लिया।

साण्डर्स को मारकर लिया लाला लाजपत राय की मौत का बदला, छोटी सी उम्र में फांसी चढ़ गए थे 'राजगुरु'

किसानों के विरोध प्रदर्शन के कारण पंजाब में रद्द हुई 27 ट्रैने

'हमारा कोई देश नहीं बचा।।', मीडिया के सामने छलका दिल्ली आए अफ़ग़ानियों का दर्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -