भारत में लांच हुआ दुनिया का सबसे छोटा लैपटॉप

भारत में लांच हुआ दुनिया का सबसे छोटा लैपटॉप
Share:

मंगलवार को लैपटॉप निर्माता कंपनी Dell ने भारत में अपना नया लैपटॉप Dell XPS 13 लॉन्च कर दिया. कंपनी ने अपने इस नए लैपटॉप को सबसे पहले पिछले महीने हुए CES 2018 में शोकेस किया था. dell XPS 13 को लेकर कंपनी का दावा है कि ये दुनिया का सबसे छोटा लैपटॉप है. कंपनी के मुताबिक ये 13 इंच का लैपटॉप इंटेल के 8वें जेनरेशन और 4K अल्ट्रा एचडी इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. कंपनी ने इस लैपटॉप के तीन वेरिएंट पेश किये है. इस लैपटॉप के आई5 वेरियंट आई7 वेरियंट और i7 के साथ अल्ट्रा एचडी वेरियंट को लांच किया गया है.

इनकी कीमत क्रमशः 94,790 रुपये, 1,41,490 रुपये और 1,59,790 रुपये रखी गई है. अगर आप भी इस लैपटॉप को खरीदना चाहते है तो इसे डेल स्टोर, क्रोमा और रिलायंस डिजिटल स्टोर से खरीदा जा सकता है. कंपनी के मुताबिक इस लैपटॉप की बिक्री 20 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा. आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस नए लैपटॉप में 13.3 इंच की और 13 इंच की डिस्प्ले वाले दो वेरियंट पेश किए है.

Dell XPS 13 में 8 जीबी की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ, 2 USB 3.0 पोर्ट, 1 SD कार्ड रीडर, 1 हेडफोन जैक जैसी सुविधाएं दी गई है. कंपनी का दवा है कि इसकी बैटरी 19 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है.

 

9000 से भी कम में लांच हुआ फुल व्यू डिस्प्ले और 20MP सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन

लगातार 20 घंटे वीडियो गेम खेल पेशाब करने उठा लेकिन...

हैचबैक कार क्विड सुपरहीरो एडिशन की पूरी डिटेल्स

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -