शिल्पा से लेकर सनी लियोनी तक रहा है बाबा राम रहीम का जलवा...
शिल्पा से लेकर सनी लियोनी तक रहा है बाबा राम रहीम का जलवा...
Share:

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम जिनके बारे में कोर्ट का फैसला आ चूका है. पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत डेरा सच्चा सौदा के मुखी गुरमीत राम रहीम को रेप के केस में दोषी करार दे दिया गया है. जी हां आपको बता दे कि, उन्हें सीबीआई की अदालत से दोषी करार देने के बाद जेल भेज दिया गया है. गुरमीत राम रहीम का दोष सिद्ध होने के बाद 28 अगस्त को सजा सुनाई जाएगी. उल्लेखनीय है कि वर्ष 2002 में बाबा गुरमीत राम रहीम पर दो साध्वियों ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे.

इस मामले को लेकर तब हरियाणा और पंजाब में खूब बवाल मचा था. एक पीड़ित युवती ने राम रहीम पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक पत्र मीडिया, पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश, पीएम के नाम जारी किया था. हाई कोर्ट ने इस पत्र पर संज्ञान लेते हुए 24 सितंबर 2002 को सीबीआई को जांच सौंपी थी.

वे कई इवेंट्स में राखी सांवत से लेकर सनी लियोनी और शिल्पा शेट्टी के साथ भी देखे जा चुके हैं. बाबा से अनिल कपूर,रितिक रोशन और जॉन अब्राहम भी मुलाकात कर चुके हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....

ए जेंटलमैन: सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन को देखना ना भूले!

इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -