रोहतक में संदिग्ध को देखते ही गोली मारने के आदेश
रोहतक में संदिग्ध को देखते ही गोली मारने के आदेश
Share:

चंडीगढ़ : दुष्कर्म मामले में दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को आज सजा सुनाई जाएगी . राम रहीम रोहतक जेल में बंद हैं. जेल के आसपास किसी भी संदिग्ध को देखते ही गोली मारने के आदेश दिए गए हैं. शुक्रवार को हुई हिंसा के बाद सरकार अब कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है. इसलिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम करते हुए हरियाणा और पंजाब में भारतीय सेना की 28 टुकड़ियां तैनात की गई हैं.

इसके बारे में रोहतक रेंज के आईजी नवदीप ने बताया कि राम रहीम को होने वाली सजा को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. अर्धसैनिक बल और पुलिस के जवान सुरक्षा में तैनात रहेंगे. सभी जजों के आवासों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डेरा के किसी भी समर्थक को शहर में घुसने नहीं दिया जाएगा. जेल के पास किसी भी संदिग्ध को देखते ही गोली मारने के आदेश दिए हैं. रोहतक आने वाले हर आदमी की तलाशी ली जा रही है.

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रोहतक जेल की सुरक्षा को लेकर उच्च अधिकारियों की टीम भेजी है. वहीं एनएसए अजीत डोभाल ने भी रविवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की है. हालात पर नजर रखने और समन्वय के लिए गृह मंत्रालय में कंट्रोल रूम बनाया गया है. कई जिलों में सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे. हरियाणा और पंजाब में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं मंगलवार तक स्थगित की गई है.

यह भी देखें

गुरमीत राम रहीम को सुनाई जाने वाली सजा के चलते दिल्ली में हाई अलर्ट

राम रहीम को आज सुनाई जाएगी सजा, मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -