माइक्रोसॉफ्ट लांच करेगा डिटैचबल 'सरफेस बुक 2'

माइक्रोसॉफ्ट लांच करेगा डिटैचबल 'सरफेस बुक 2'
Share:

दिग्गज सॉफ्टवेयर कंपनी माइक्रोसॉफ्ट जल्द ही अपना नया 2इन1 डिटैचबल 'सरफेस बुक 2' लांच करने जा रहा है. जानकारी के मुताबिक कंपनी इस डिवाइस को भारत समेत दुनिया के सभी प्रमुख बाजारों में उपलब्ध कराने जा रही है. बुधवार को माइक्रोसॉफ्ट ने इस बात की जानकारी दी. कंपनी ने इस बात कि जानकारी भी दी कि 'सरफेस बुक 2' के लिए प्री-आर्डर कई देशों में शुरू कर दिया गया है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, फ्रांस, जर्मनी और ब्रिटेन जैसे कई बड़े देश शामिल है.

इस डिवाइस लांच की जानकारी देते हुए माइक्रोसॉफ्ट ने बुधवार को एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, "इस साल बाद में, 13 इंच और 15 इंच आकार वाले सरफेस बुक 2 को चीन, हांगकांग और भारत समेत अन्य बाजारों में उपलब्ध कराया जाएगा." माइक्रोसॉफ्ट के मुताबिक इस डिवाइस को अधिक क्षमता वाले एप्लिकेशन को चलाने के लिए जरूरी प्रोसेसिंग और ग्राफिक्स से लैस किया गया है.

इसमें नया 8वीं पीढ़ी का इंटेल कोर प्रोसेसर्स और एनवीडिया जीफोर्स जीटीएक्स 1050 व 1060 डिसक्रीट ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है. इससे भारी शक्ति वाले एप्लिकेशन, पीसी गेम्स और विंडोज मिक्स्ड रियलिटी का सुखद अनुभव लिया जा सकता है. कंपनी के मुताबिक ये डिवाइस 17 घंटे का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है.

 

1TB फ्री क्लाउड स्टोरेज वाले t.phone P की हुई पहली सेल

Xiaomi Mi A1 को फिर से मिला एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

भारत में तेजी से उभर रहा "कोमिओ स्मार्टफोन्स"

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -