बिहार के गया जिले में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

बिहार के गया जिले में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत
Share:

गया: बिहार के गया जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा आमस के सिहुली गांव के पास जीटी रोड पर हुआ, जिसमें झारखंड से उत्तर प्रदेश जा रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल चालक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। टक्कर के कारण कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिसके कारण शवों और घायल चालक को मलबे से निकालने के लिए क्रेन का इस्तेमाल करना पड़ा।

प्रयागराज में पंजीकृत कार में यात्री सवार थे, जिनकी पहचान रिपोर्ट किए जाने के समय तक अज्ञात थी। ऐसा माना जाता है कि चालक की थकान के कारण तेज गति से चल रही कार का मार्ग बदल गया और वह खड़े ट्रक से टकरा गई। पुलिस सहित स्थानीय अधिकारियों ने घटनास्थल पर तुरंत प्रतिक्रिया दी, जहां मृतकों की पहचान करने और दुर्घटना के लिए जिम्मेदार परिस्थितियों की जांच करने के प्रयास किए गए। पुलिस वर्तमान में इस दुखद घटना में जान गंवाने वालों की पहचान करने के लिए काम कर रही है।

यह दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना लापरवाह ड्राइविंग के खतरों को रेखांकित करती है और सड़क सुरक्षा उपायों के महत्व को उजागर करती है। जैसे-जैसे जांच जारी है, अधिकारी तेज गति और चालक की थकान से जुड़े जोखिमों के बारे में जागरूकता बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं, मोटर चालकों से सड़क पर सावधानी बरतने का आग्रह कर रहे हैं। समुदाय जानमाल के नुकसान पर शोक व्यक्त करता है और पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने में एकजुट है, भविष्य में ऐसी त्रासदियों को रोकने के लिए अधिक सतर्कता और यातायात नियमों का पालन करने की आवश्यकता पर जोर देता है।

'हिमाचल द्वारा छोड़ा गया पानी निर्बाध रूप से दिल्ली पहुंचे..', हरियाणा को सुप्रीम कोर्ट का आदेश

फ्रांस के राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को दी जीत की बधाई, बोले- दोनों देशों की प्रगति के लिए करेंगे काम

'सीएम पद से इस्तीफा दें भगवंत मान..', INDIA गठबंधन की साथी कांग्रेस ने AAP से क्यों की यह मांग ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -