देवर गुजारना चाहता था भाभी संग एक रात नहीं मानी तो...

देवर गुजारना चाहता था भाभी संग एक रात नहीं मानी तो...
Share:

आजकल रिश्तों को शर्मसार करने के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले में पुलिस ने मध्य दिल्ली के प्रेम नगर क्षेत्र से एक किशोर को अपनी भाभी और उसके चार साल बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. खबरों के मुताबिक़ पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए किशोर ने भाभी के साथ रेप की कोशिश की थी, लेकिन भाभी के विरोध के चलके वह असफल रहा. पकड़े जाने के डर से उसने दोनों की हत्याऐं कर दीं.

वहीं इस मामले में आरोपी बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. मिली खबरों के अनुसार वह इस इलाके में सब्जी बेचा करता था और वह पीड़ित परिवार के साथ पिछले 20 दिनों से ही रहने लगा था. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय महिला और उसके चार साल के बेटे का शव किराये के मकान में मिला था और महिला का गला किसी नुकीली चीज से काटा गया था, जबकि उसके बेटे का शव पंखे से लटका हुआ था. वहीं इस मामले में जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि किशोर ही ऐसा व्यक्ति था जो आखिरी बार इस घर में आया था. खबरों के मुताबिक़ पुलिस को महिला के मोबाइल फोन से एक सेल्फी भी मिली है जो घटना से ठीक पहले गुरुवार दोपहर उसने और किशोर ने ली थी.

वहीं डिप्टी पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह रंधावा ने कहा, "आरोपी व्यक्ति के शरीर पर कुछ चोटों, पैरों में काटने, चेहरे, गर्दन और पीठ पर खरोंच के निशान पाए जाने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह ज्यादा देर अपना अपराध छुपा न सका और उसे गिरफ्तार कर लिया गया."

सरेंडर कर चुके नक्सली को पुराने साथी ने उतारा मौत के घाट

स्टूडेंट को पिस्तौल चलाना सीखा रहा था टीचर, दोनों गिरफ्तार

आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को मारी गोली और फिर....

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -