रिलीज हुआ 'देवरा' का ट्रेलर, जूनियर एनटीआर के जबरदस्त एक्शन ने जीता फैंस का दिल

रिलीज हुआ 'देवरा' का ट्रेलर, जूनियर एनटीआर के जबरदस्त एक्शन ने जीता फैंस का दिल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म 'देवरा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहले फिल्म का एक फर्स्ट लुक वीडियो साझा किया गया था, जिसे जूनियर एनटीआर ने देखा और प्रशंसकों में भारी उत्साह देखने को मिला। अब फिल्म का ट्रेलर इस उत्साह को और बढ़ा रहा है। 'देवरा' को दो हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। इसमें जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज और शाइन टॉम चाको जैसे दमदार कलाकार दिखाई देंगे। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम एवं कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर एक खूंखार अवतार में दिखाई देंगे।

'देवरा' के ट्रेलर में बताया गया है कि "यह एक बहुत लंबी कहानी है, खून से समंदर को लाल कर देने वाली कहानी। हमारे देवरा की कहानी।" ट्रेलर की शुरुआत लूटपाट और चाकू-खंजर चलने से होती है। तत्पश्चात, विलेन सैफ अली खान एकदम अलग अवतार में दिखाई देते हैं। वीडियो में जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक दिखाया गया है, जिसमें वे एक शर्ट और ब्लैक लुंगी पहने हुए हैं। देवरा का कोई तोड़ नहीं है; वह एक खूंखार इंसान है जो किसी से भी भिड़ने में संकोच नहीं करता।

ट्रेलर में जूनियर एनटीआर को एक छोटी कुल्हाड़ी एवं भारी तलवार के साथ दुश्मनों से भिड़ते हुए देखा जा सकता है। 'देवरा' का यह लुक एनटीआर को एक भयानक हिंसक अवतार में दिखाता है। उनका सामना सैफ अली खान की भूमिका से है, जो हार मानने के मूड में नहीं है। दोनों के बीच की फाइट सीन एवं तनातनी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। इसके अतिरिक्त, जाह्नवी कपूर के कुछ नाजुक सीन्स भी इस ट्रेलर में सम्मिलित हैं। वीडियो से पता चलता है कि 'देवरा' सिर्फ जूनियर एनटीआर के किरदार पर आधारित नहीं है, बल्कि यह एक बाप-बेटे की कहानी भी प्रतीत होती है। फिल्म में समुद्र एवं समुद्री लुटेरों को दिखाया जाएगा, जिनके आतंक को देवरा रोकेगा।

वही कुछ दिन पहले ही फिल्म 'देवरा' का गाना 'Daavudi' रिलीज हुआ था, जिसमें जूनियर एनटीआर एवं जाह्नवी कपूर को दमदार और मस्तीभरा डांस करते देखा गया था। जाह्नवी की अदाएं और लटके-झटके इस गाने के वीडियो में देखने लायक थे, जबकि जूनियर एनटीआर के डांस मूव्स भी शानदार थे। डायरेक्टर कोरातला शिव की बनाई फिल्म 'देवरा' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'आजकल सफाई देनी पड़ती है कि...', शाहरुख खान ने ऑडियंस पर कसा तंज

एक्टर ने Leak की Ex गर्लफ्रेंड की प्राइवेट फोटोज! सालों बाद तोड़ी चुप्पी

'चापलूसों से घिरे रहते थे राजेश खन्ना', ऐसा क्यों बोले जावेद अख्तर?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -