दूसरे वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर चला देवरा का सिक्का

दूसरे वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर चला देवरा का सिक्का
Share:

जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। यह फिल्म 27 सितंबर को रिलीज हुई थी और आते ही इसे दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला।

पहले हफ्ते में फिल्म का शानदार प्रदर्शन

फिल्म ने पहले दिन 82.5 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग की थी। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 38.2 करोड़, तीसरे दिन 39.9 करोड़ और चौथे दिन 12.75 करोड़ की कमाई की। पांचवें, छठवें और सातवें दिन फिल्म ने क्रमशः 14 करोड़, 21 करोड़ और 7.25 करोड़ रुपये कमाए, जिससे इसकी स्थिति मजबूत हो गई।

आठवें और नौवें दिन की कमाई

फिल्म ने आठवें दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की और इसके साथ ही इसने बॉलीवुड फिल्म 'फाइटर' के 212.5 करोड़ रुपये के घरेलू बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया। नौवें दिन के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने शाम 3:20 बजे तक 3.23 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जिससे कुल घरेलू कमाई 224.83 करोड़ रुपये हो गई।

वर्ल्डवाइड कमाई

अगर वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो 'देवरा पार्ट 1' ने आठ दिनों में दुनियाभर में 70.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। भारत और ओवरसीज कलेक्शन को मिलाकर, फिल्म की कुल कमाई 333 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुकी है।

फिल्म के बारे में

'देवरा पार्ट 1' एक तेलुगु एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसे हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन कोरातला शिवा ने किया है, जो इससे पहले 'जनता गैराज' जैसी फिल्में बना चुके हैं।

फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान का किरदार फिल्म में नेगेटिव है, जिसे दर्शकों से काफी सराहना मिल रही है। 'देवरा पार्ट 1' की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, और फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -