कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर आई देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर आई देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस देवाेलीना भट्टाचार्जी ने कंगना रनौत के साथ हुई घटना की निंदा की है। शुक्रवार के दिन देवोलीना ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा कर लोगों से सवाल किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने उन लोगों को भी मुंह तोड़ जवाब दिया है जो लोग CISF अफसर का साथ दे रहे हैं। 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा, ‘सुरक्षा जांच के चलते कंगना रनौत और CISF अफसर के बीच जो कुछ भी हुआ वह बहुत परेशान कर देने वाला है। इस प्रकार की हरकतें जनता के भरोसे और सुरक्षा प्रोटोकॉल के उल्लंघन को दर्शाती हैं। एक कर्तव्यनिष्ठ अफसर को कभी भी पर्सनल दुश्मनी और प्रोफेशनल ड्यूटी को मिक्स नहीं करना चाहिए। यह घटना चिंता पैदा करने वाली है।’ आगे देवोलीना ने लिखा, ‘इस CISF अधिकारी का समर्थन करने का मतलब है एक अपराध को सही ठहराना और अनावश्यक घृणा फैलाना।

यह याद रखना अहम है कि इस प्रकार के बर्ताव का समर्थन करना एक खतरनाक मिसाल कायम करना है। हमें सामूहिक रूप से इस घटना की निंदा करनी चाहिए।’ देवोलीना ने अपनी बात को खत्म करते हुए लिखा, ‘मैं सभी से यह सोचने का आग्रह करती हूं कि यदि उनके प्रियजनों के साथ ऐसी ही घटना घटती तो उन्हें कैसा लगता। यह सिर्फ एक व्यक्ति के बारे में नहीं है, बल्कि उन लोगों के बारे में है जिनके कंधो पर हम अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी रखते हैं। आइए न्याय, निष्पक्षता एवं एक ऐसी व्यवस्था के लिए खड़े होते हैं जहां हमारे सुरक्षा बलों में पर्सनल दुश्मनी के लिए कोई जगह न हो।’

कान्स में ऐश्वर्या राय के बॉडीशेम होने पर बोली हिना खान- 'उन्हें सुना है कभी...'

'ये रिश्ता...' के प्रोड्यूसर संग अनबन को लेकर आई हिना खान की प्रतिक्रिया, बोली- 'पापा को किया था वादा इसल‍िए चुप हूं'

'बॉडी पार्ट्स को जूम करके ये लोग उसे...', पैपराजी पर भड़की मोना सिंह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -