मंदिर जा रहे भक्तों को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की हुई दर्दनाक मौत

मंदिर जा रहे भक्तों को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की हुई दर्दनाक मौत
Share:

कोकराझार: असम के कोकराझार जिले से एक दुखद घटना सामने आई है यहाँ सोमवार प्रातः एक तेज रफ्तार ट्रक ने भक्तों और फिर एक कार को टक्कर मार दी. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई तथा 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह खबर एक न्यूज एजेंसी को दी. जिसके अनुसार, पहले ट्रक ने गोसाईगांव थाना अंतर्गत कचुगांव में राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर महामाया मंदिर के पास टक्कर मारी. जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक चोटिल हो गया.

हादसे के पश्चात् ड्राइवर ट्रक लेकर मौके से भाग गया तथा बिश्मुरी में कार से उसकी टक्कर हो गई. जिससे कार में सवार दो अन्य लोग भी गंभीर रूप से चोटिल हो गए. मृतक लोगों की पहचान 20 वर्षीय सुकरन रॉय, 11 वर्षीय जय रॉय, 21 वर्षीय बप्पी घोष, 22 वर्षीय बासुदेव रॉय एवं 26 वर्षीय नबा घोष के तौर पर हुई है. सभी गोसाईगांव उप-मंडल के अंतर्गत आने वाले हाटीगढ़ गांव के रहने वाले हैं. 

पुलिस ने बताया कि मृतक लोगों के शवों को पोस्टमार्ट के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम के पश्चात् शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं, घायल लोगों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अफसर दोनों दुर्घटना स्थलों पर पहुंच गए हैं तथा मामले की तहकीकात चल रही है. जल्द ही अपराधी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उसकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का भी गठन कर दिया गया है.  

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -