स्त्री के सामने फीकी पड़ी देवरा की चमक

स्त्री के सामने फीकी पड़ी देवरा की चमक
Share:

जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई है। इस फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की, लेकिन हिंदी बाजार में इसका प्रदर्शन अपेक्षाकृत कमजोर रहा। जान्हवी और सैफ के होने के बावजूद फिल्म हिंदी में 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई।

फिल्म की कमाई

फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ ने शुक्रवार को पहले दिन कुल 82.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया। हालांकि, हिंदी भाषा में यह केवल 7.5 करोड़ रुपये ही कमाने में सफल रही। फिल्म ने तेलुगु में सबसे ज्यादा कमाई की है, जहां से इसे 73.25 करोड़ रुपये मिले। इसके अलावा, कन्नड़ वर्जन ने 35 लाख रुपये, तमिल वर्जन ने एक करोड़ रुपये और मलयालम वर्जन ने 40 लाख रुपये का बिजनेस किया है।

बज़ और अपेक्षाएँ

फिल्म को लेकर काफी buzz बना हुआ था, और यह उम्मीद की जा रही थी कि यह हिंदी में भी अच्छी ओपनिंग करेगी। हालांकि, पहले दिन के आंकड़े इस अपेक्षा को पूरा नहीं कर पाए। विशेषज्ञों का मानना है कि फिल्म की कहानी और प्रचार ने तेलुगु दर्शकों को ज्यादा आकर्षित किया, जबकि हिंदी दर्शकों में वह उत्साह नहीं दिखाई दिया।

स्त्री 2 की तुलना

इस बीच, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने भी अपनी कमाई में निरंतरता दिखाई है। फिल्म ने 44वें दिन भी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे यह साबित होता है कि दर्शकों में इसके प्रति रुचि बनी हुई है। ‘स्त्री 2’ को दर्शकों द्वारा सकारात्मक रिस्पॉन्स मिला है, जो इसे लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस पर बनाए रख रहा है।

फिल्मों का भविष्य

हालांकि ‘देवरा: पार्ट 1’ ने पहले दिन अच्छे आंकड़े दर्ज किए हैं, लेकिन इसे हिंदी बाजार में अपनी पहचान बनाने के लिए मेहनत करनी होगी। इसके साथ ही, स्त्री 2 की सफलता यह दिखाती है कि अच्छी कहानी और मजबूत कास्ट का संयोजन दर्शकों को प्रभावित कर सकता है।

अब इंसानों के साथ AI भी करेगा इस बीमारी का इलाज

जानिए क्या होता है कोलोरेक्टल कैंसर?

क्या कैंसर के इलाज में मददगार साबित होगा AI, जानिए

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -