'ढिंचैक पूजा' अब यूट्यूब और सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी...

'ढिंचैक पूजा' अब यूट्यूब और सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी...
Share:

देखा जाए तो भारत की ढिंचैक पूजा तो पाकिस्तान में भी उड़ रही है. जी हाँ बता दे कि अभी हाल ही के दिनों में बच्चे बच्चे की जुबान पर 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'स्वैग वाली टोपी', 'दारू-दारू' और 'दिलों का स्कूटर' जैसे गानों ने अपनी जगह बना ली है. इनको गुनगुनाने वाली ढिंचैक पूजा भी अब अपने इन सॉन्ग्स के कारण इतनी फेमस हो जाएगी यह उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा.

साथ ही साथ उनके इन गानों की गूंज भारत के पड़ोसी देश नहीं दुश्मन देश पाकिस्तान में भी खूब वाहवाही लूट रहा है तभी तो सुनने मे आया है कि, ढिंचैक पूजा के गाने 'सेल्फी मैंने ले ली आज' को पाकिस्तान के एक युवक ने कुछ अपने अंदाज में पेश किया है. अब बात करे अगर ढिंचैक पूजा के बारे में तो जनाब बता दे कि, ढिंचैक पूजा के गाने को लोग कितना भी क्रिटिसाइज करें लेकिन आज वो एक ऑनलाइन स्टार बन चुकी हैं.

हाल ही में ढिंचैक पूजा का एक और गाना रिलीज हुआ है. इस गाने के बोल ‘दिलों का शूटर’ है. लंबे समय बाद ढिंचैक पूजा यूट्यूब पर लौटीं और तहलका मचा दिया. कुछ ने उनके गाने को सरहा तो कुछ ने हमेशा की तरह क्रिटिसाइज किया. लेकिन ढिंचैक पूजा के फॉलोअर कम नहीं हैं. ढिंचैक पूजा अब यूट्यूब और सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं.

शाहरुख़ से छीन इन्हे दिया गया किंग का 'ताज'

में पढ़ाई में ढक्कन था, रणबीर कपूर

 


 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -