नीता अम्बानी के स्कूल में स्टार किड्स की फीस जान उड़ जायेंगे होश
नीता अम्बानी के स्कूल में स्टार किड्स की फीस जान उड़ जायेंगे होश
Share:

आज के समय में सबसे ज्यादा महंगा अगर कुछ है तो वो है बच्चो की पढ़ाई. जितना खर्चा इनकी पढ़ाई में आता है उतने में तो किसी गरीब का घर बस जाए. जब आम लोग ही अपने बच्चो की पढ़ाई में इतना खर्चा करते है तो फिर बॉलीवुड के स्टार किड्स की पढ़ाई में कितना खर्चा होता होगा इसका आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते है. शाहरुख खान, गौरी खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन और भी ना जाने कितने ही बॉलीवुड सेलेब्स शनिवार को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित एनुअल डे फंक्शन में शामिल हुए थे. ये स्कूल मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी का है. नीता अम्बानी का स्कूल बॉलीवुड सेलेब्स की पहली पसंद बना हुआ है. खास बात तो ये है कि कई बॉलीवुड सेलेब्स खुद इस स्कूल से ही पढ़कर निकले है.

शाहरुख खान के बेटे अबराम खान, आमिर खान के बेट आजाद राव खान, ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन, ऋतिक रोशन के दोनों बच्चे ऋहान और ऋदान फिलहाल इस स्कूल में पढ़ रहे है. स्टारकिड्स से भरे इस स्कूल में तो किसी आम इंसान के बच्चो का एडमिशन पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है. अगर कोई यहाँ एडमिशन करवाना भी चाहे तो यहाँ की फीस सुनकर उनके होश ही उड़ जायेंगे. नीता अम्बानी के इस स्कूल की फीस लाखो में है. जिसे कोई आम इंसान अफोर्ड नहीं कर सकता.  हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि इस स्कूल में सिर्फ एडमिशन करवाने के ही 24 लाख रु. लगते है.

आइये जानते है धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की फीस के बारे में जिसे सुनने के बाद तो पक्का आपने होश उड़ने वाले है. अगर नीता के स्कूल की सालाना फीस जाने तो कुछ इस प्रकार है-

एलकेजी से 7वीं क्लास तक: 1 लाख 70 हजार रु.

8वीं से 10वीं क्लास (ICSE बोर्ड): 1 लाख 85 हजार रु.

8वीं से 10वीं (IGCSE बोर्ड): 4 लाख, 48 हजार रु.

इसे कहते हैं ग्राहकी करना

अपने पापा से भी ज्यादा हैंडसम है ये बेटा...

इस कुंड में आप ताली बजायेंगे तो बाहर आएगा पानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -