स्ट्रेस दूर करने निकले धोनी
स्ट्रेस दूर करने निकले धोनी
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों छुट्टियों का लुत्फ ले रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में वह बिल्कुल तरोताज होकर मैदान पर लौटना चाहते हैं इस बीच उन्होंने मैच से पहले कुछ स्ट्रेस आउट करने का सोचा. इस बीच 36 साल के धोनी स्काई डाइविंग के लिए निकल पड़े हैं.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वे स्काई डाइविंग के लिए तैयार हो रहे हैं. स्काई डाइविंग में हवाई जहाज से कई हजार फुट की ऊंचाई से पैराशूट के सहारे कूदने और फिर हवा में तैरने का अनुभव ही कुछ और होता है. और धोनी भी इस रोमांच से गुजराना चाहते हैं. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में जम्मू-कश्मीर की यात्रा पर थे. इस दौरान उन्होंने भारतीय सेना के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. साथ ही धोनी वहां कई स्थानीय युवा क्रिकेटरों से भी मिले.

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी का वो संयम आज भी बरकरार है. कोच रवि शास्त्री भी धोनी की इस खूबी पर मुहर लगाते हैं लेकिन इन सबके साथ उन्होंने ये भी कहा कि माही को एक बार गुस्सा होते देखा है. शास्त्री ने कहा, "मैंने धोनी को कभी गुस्सा होते नहीं देखा है. अगर वो हुए भी, तो सिर्फ 10 सेकंड के लिए."

श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के दौरान धोनी एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. उन्हें वनडे में 10 हजार रन पूरे करने के लिए उन्हें 124 रनों की ज़रूरत रहेगी.  सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ के बाद धोनी वनडे में दस हजार रन पूरे करने वाले भारत के चौथे बल्लेबाज बन सकते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE में जल्दी होगी पेज की वापसी

गांगुली ने फेसबुक को लेकर उठाया सख्त कदम

राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने कुंबले को किया बाहर लेकिन.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -