‘झलक दिखला जा’ गाना बजने से आते थे भूत?, गाने पर उड़ रही अफवाह पर सालों बाद आई इमरान हाशमी की प्रतिक्रिया

‘झलक दिखला जा’ गाना बजने से आते थे भूत?, गाने पर उड़ रही अफवाह पर सालों बाद आई इमरान हाशमी की प्रतिक्रिया
Share:

वर्ष 2006 में रिलीज़ हुई फिल्म 'अक्सर' ने अपने गाने 'झलक दिखला जा' के जरिए बड़ा धमाल मचाया था। इस गाने में इमरान हाशमी, डिनो मोरिया और उतिदा गोस्वामी ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी। गाना इतना पॉपुलर हुआ कि हर ओर इसकी धुन गूंजने लगी। इस दौरान, कुछ जगहों पर ऐसी अफवाहें उड़ने लगीं कि 'झलक दिखला जा' सुनने से भूत आ जाते हैं।

अब, इस गाने के लगभग 18 साल बाद, इमरान हाशमी ने अपने एक इंटरव्यू में इस भूत वाली अफवाह पर अपनी राय व्यक्त की। इमरान ने कहा, "मैंने सुना है कि लोग इस बारे में बात करते हैं। लेकिन मुझे नहीं पता कि भूत आए या नहीं। मैंने कभी भूत नहीं देखा। हमारे देश में कई प्रकार की अफवाहें चलती हैं, और भूतों पर विश्वास रखने वाले लोग भी हैं। यही वजह है कि मेरी हॉरर फिल्म 'राज़' भी इतनी सफल रही।"

इमरान ने आगे कहा कि उन्होंने कई हॉरर फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें कभी भूतों का सामना नहीं करना पड़ा। उन्होंने हलके-फुल्के अंदाज में कहा कि यदि ऐसा कभी हुआ तो वे भूत को देखना चाहेंगे। इमरान ने कहा- "अगर किसी ने भूत देखा है, तो मैं उनसे अनुरोध करूंगा कि मुझे भी दिखा दें।" इस इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने यह भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी अफवाहें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, और उनका एक खास महत्व होता है। यह बातचीत न केवल गाने की पॉपुलैरिटी को दर्शाती है, बल्कि दर्शकों के बीच भूतों के प्रति जिज्ञासा और विश्वास को भी उजागर करती है।

शादी के बाद इस फिल्म में नजर आएगी सोनाक्षी सिन्हा, सेंसर बोर्ड ने करवाए थे ये बड़े बदलाव

'मिलने के लिए आधार कार्ड लेकर आओ', कंगना रनौत के बयान पर छिड़ी जंग

पुष्पा 2 के लिए जान्हवी कपूर ने कर डाली ये मांग, बस इस शर्त पर करेंगी काम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -