'उम्मीद नहीं थी गटर के लेवल तक गिर जाएंगे', सोनू निगम पर भड़की ये अदाकारा

'उम्मीद नहीं थी गटर के लेवल तक गिर जाएंगे', सोनू निगम पर भड़की ये अदाकारा
Share:

जानी मानी मशहूर अदाकारा सोमी अली अक्सर सलमान खान पर भड़ास निकालती रहती हैं। अपने नए वीडियो में उन्होंने सोनू निगम पर आरोप लगाए हैं। सोमी ने वीडियो पोस्ट करके कहा है कि सोनू निगम ने उन्हें मूर्ख बनाया एवं उनका फायदा उठाया तथा वह सोशियोपैथ हैं। सोमी का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि सोनू निगम इस हद तक गिर जाएंगे। वीडियो में सोमी बताती हैं, "लगभग 3 वर्ष पहले, हाल ही में भी, मुझे ठगा गया। यह सीधा है इसका फायदा उठाना। हम सब इन चीजों से गुजर चुके हैं। मैं बताना चाहती हूं कि इन चीजों पर मेरा रिएक्शन कैसा होता है। कुछ वर्ष पहले मैंने एक टॉक शो शुरू किया था, जिसमें मैंने कुछ लोगों के इंटरव्यू लिए थे। मैं उनका नाम नहीं लूंगी, मगर वह शख्स जो टॉक शो में था, वह बहुत समझदार और ज्ञान बांटने वाला था। मैं उससे प्रभावित हो गई तथा लगा कि वह अपने उपदेशों पर जीवन में अमल करता है।"

सोमी ने आगे कहा, "बाद में मैंने उसके फायदे के लिए उसे लंदन में कुछ प्रोजेक्ट्स दिलाने के लिए संपर्क किया, मगर उसने मेरे टेक्स्ट और वॉट्सऐप मैसेज को नजरअंदाज कर दिया। मुझे लगा कि वह शो में आने के लिए बहुत उत्सुक था। हमने उस समय पैसे भी नहीं लिए क्योंकि वह छोटा टॉक शो था।" सोमी ने बताया कि उन्हें बाद में समझ आया कि वह सज्जन उनके चैट शो पर इसलिए गए थे जिससे मुंबई में किसी (सलमान खान) को दिखा सकें कि वह उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ काम कर रहे हैं। सोमी ने कहा, "फिर जब मैंने उनके लिए एक बड़ी अपॉर्च्युनिटी लाई, तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया। मैंने उन्हें ही मौका दिया था। मैंने हिंदी, उर्दू, हर भाषा में वॉयस नोट्स भेजे। तब मुझे समझ में आया कि आप ऐसे इंसान को जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं, जिसने आपके लिए एक बड़ा प्रोजेक्ट लाने की पेशकश की है। मुझे इससे बहुत सीख मिली कि मुझे ठगा गया है। यह सज्जन पूरी तरह गायब हो गए। मैं यह सब इसलिए बता रही हूं जिससे आप जान सकें कि जिंदगी में किसी से भी मिलते समय आपको आसानी से मूर्ख बनाया जा सकता है। जब कोई ऐसा करे, तो उसे अपनी जिंदगी से बाहर कर दें। उन्हें मैसेज या फोन न करें और न पूछें कि आपने क्या गलती की। इससे साबित होता है कि जिस इंसान की आप इतनी इज्जत करते थे, वह गिरगिट की तरह बदल गया है। यह जिंदगी का उसूल है।"

इस वीडियो के साथ सोमी ने कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने सोनू निगम को टैग किया है। उन्होंने लिखा, "यह वीडियो उन लोगों के बारे में है जिन्होंने मेरे साथ गलत किया। मैं इस इंसान का बहुत रिस्पेक्ट करती थी, किन्तु मुझे धोखा दिया गया है। जिस आदमी ने मेरा फायदा उठाया, वह सोनू निगम है। सावधान रहिए। वह वीडियो बनाता है कि कैसे लोगों ने उसे यूज और अब्यूज किया। यह आदमी सोशियोपैथ है। हालांकि, मुझे उनके गाने अभी भी पसंद हैं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह इस स्तर तक गिर जाएंगे।" सोनू निगम की ओर से सोमी के इन आरोपों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

'तारक-मेहता...' की इस अदाकारा ने अब मेकर्स पर लगाया प्रताड़ना और करियर-बर्बाद करने का आरोप

3 प्रोजेक्ट हाथ से छिने-रातोरात हुई रिप्लेस, ऐश्वर्या ने किया खुलासा

अब ये स्टार किड करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -