करियर में नहीं हुआ सफल, डिप्रेशन में गया ये अभिनेता

करियर में नहीं हुआ सफल, डिप्रेशन में गया ये अभिनेता
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'लक्ष्य', जिसमें ऋतिक रोशन एवं प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में थे, की रिलीज को अब 20 वर्ष पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर फिल्म के निर्माताओं ने एक भावनात्मक वीडियो साझा किया, जिसमें उन दिनों की यादें ताजा की गईं। हालांकि, इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली थी। फिल्म का डायरेक्शन फरहान अख्तर ने किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में फरहान ने खुलासा किया कि जब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, तो वह गहरे तनाव में चले गए थे।

फरहान ने कहा, "इस फिल्म को बनाने में मैंने बहुत मेहनत की थी। बचपन से सुनते आ रहे हैं कि दिल से मेहनत करो तो सफलता मिलेगी। मैंने इस लाइन को हमेशा अपनी जिंदगी में अपनाया है। मैंने जितनी मेहनत की, वह किसी और फिल्म में नहीं की। जब फिल्म रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, तो मेरा दिल टूट गया और मैं डिप्रेशन में चला गया।"

उन्होंने यह भी बताया कि 'दिल चाहता है' में उन्होंने इतनी मेहनत नहीं की थी, लेकिन वह सफल रही थी। फरहान ने कहा कि शायद वहां कास्ट सही चुनी गई थी। 'लक्ष्य' की असफलता के बाद, फरहान ने डेढ़ साल तक डिप्रेशन का सामना किया, लेकिन अंततः थेरेपी की मदद से वह इससे उबर पाए। यह समय उनके लिए बहुत कठिन था।

मना करने के बाद भी नहीं रुकते धर्मेंद्र...जब एक बार करने लग जाते है ये काम

मॉडल संग कोजी हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, वायरल हुआ VIDEO

बांग्लादेश तनाव के बीच कंगना रनौत ने भरी हुंकार, शेयर किया ये खास पोस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -