सरकारी बंगले से पलंग-सोफा-नल-टब, सब ले गए तेजस्वी यादव ? भाजपा ने लगाए गंभीर आरोप

सरकारी बंगले से पलंग-सोफा-नल-टब, सब ले गए तेजस्वी यादव ? भाजपा ने लगाए गंभीर आरोप
Share:

पटना: तेजस्वी यादव ने 5 देश रत्न मार्ग स्थित अपने सरकारी बंगले को खाली कर दिया है, जिसे अब बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी उपयोग करेंगे। सम्राट चौधरी विजयादशमी के दिन इस बंगले में शिफ्ट होने वाले हैं, और इसके लिए बंगले को नए सिरे से तैयार किया जा रहा है। रंग-रोगन और अन्य तैयारियों के बीच डिप्टी सीएम के रहने के लिए इसे पूरी तरह से तैयार किया जा रहा है।

तेजस्वी यादव के बंगले को खाली करने के बाद विवाद शुरू हो गया है। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि बंगले से कई सामान गायब हैं। भाजपा नेता दानिश इकबाल ने कहा है कि उपमुख्यमंत्री के बंगले से बेड, सोफा, बाथरूम से टब और यहां तक कि बेसिन नल जैसी कई चीजें गायब हो गई हैं। भाजपा का कहना है कि वे भवन निर्माण विभाग से दिए गए सामान की सूची लेकर आएंगे ताकि गायब हुई वस्तुओं की पुष्टि हो सके। भाजपा के इन आरोपों पर राजद ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि यह भाजपा नेताओं की घटिया राजनीति है। राजद ने आरोपों को खारिज करते हुए पलटवार किया कि क्या भाजपा चाहती है कि तेजस्वी यादव खुद इस बंगले में एसी, बेड और अन्य सामान लगवा दें। अगर ऐसा है तो तेजस्वी यादव यह भी करने को तैयार हैं। इस पर भाजपा ने फिर से जवाब दिया कि वे गायब हुए सामान की सूची पेश करेंगे।

इसके साथ ही, तेजस्वी यादव को 'लैंड फॉर जॉब' घोटाले में बड़ी राहत मिली है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने तेजस्वी यादव, उनके पिता लालू प्रसाद यादव, उनके भाई तेज प्रताप यादव, और उनकी बहन मीसा भारती को एक-एक लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है। हालांकि, कोर्ट ने सभी आरोपियों को अपने पासपोर्ट सरेंडर करने का निर्देश दिया है। कोर्ट की सुनवाई के दौरान लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, और मीसा भारती एक ही टेबल पर बैठे थे।

Reel बना रहा था ड्राइवर, तभी रेलिंग से टकरा गई बस, 6 की मौत

कर्नाटक में ट्रेवल एजेंसी का नाम 'इजराइल' होने पर मचा बवाल, उठी बदलने की मांग

भारत-पाकिस्तान जैसी ही है इजराइल-फिलिस्तीन की लड़ाई, लेकिन एक क्रूर 'हकीकत' से अनजान हैं हिंदुस्तानी!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -