नवाजुद्दीन की लाइफ पर आधारित किताब 'AnOrdinaryLife‬' हुई लॉच

नवाजुद्दीन की लाइफ पर आधारित किताब 'AnOrdinaryLife‬' हुई लॉच
Share:

बॉलीवुड में हर फिल्म में अलग किरदार निभाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा बढ़ गई है. गैंग्स ऑ‍फ वासेपुर, रमन राघव, किक, मॉम, बाबुमोशाय बंदूकवाज, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मे करने वाले नवाज़ फैन फॉलोविंग की बदौलत ही आज इस मुकाम तक पहुंच गए है. एक के बाद एक लगातार हिट फिल्मे देने के बाद नवाज़ ने अब अपनी फीस भी बढ़ा ली है. सूत्रों की माने तो नवाज़ अपनी हर फिल्म के लिए 5-6 करोड़ रूपए चार्ज करते है.

एक के बाद एक लगातार हिट फिल्मे देकर बॉलीवुड में टॉप के एक्टर में शामिल होने के बाद डायरेक्टर भी नवाज़ को मोटी रकम देने में हिचकिचाते नहीं है. इसी साल आई किंग खान की फिल्म रईस में भी पुलिस अफसर का किरदार निभाने वाले नवाज़ को 11 करोड़ रूपए तक मिल चुके है.

 

And how I went on to be the Nawazuddin Siddiqui that you all know today. Read it all in #AnOrdinaryLife @penguinindia http://amzn.to/2wIXwOa

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

बता दे मुंबई के वर्सोवा में नवाज़ का आलिशान बंगला है. साथ ही वे 133 करोड़ की संपत्ति के भी मालिक है. हाल ही में नवाज़ की ज़िन्दगी पर लिखी गई किताब 'AnOrdinaryLife‬' भी जारी की गई है. इस किताब में नवाज़ की ज़िन्दगी से जुडी ऐसी भी बाते लिखी है जो शायद ही किसी को भी पता होगी. इस किताब को रितुपर्णा चटर्जी ने लिखा है. अपनी किताब की कुछ झलक का वीडियो बनाकर नवाज़ ने शेयर भी किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आपने देखा कपिल की फिल्म 'फिरंगी' का ये नया पोस्टर

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है फिल्म 'पवन राजा' का ट्रेलर

अपनी शराब की लत को किताब के ज़रिये बयां करूंगी : पूजा भट्ट

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -