जून में इन राशियों की बढ़ेगी मुश्किलें, होने जा रहा है नक्षत्र परिवर्तन

जून में इन राशियों की बढ़ेगी मुश्किलें, होने जा रहा है नक्षत्र परिवर्तन
Share:

ज्योतिष शास्त्र में केतु को पापी ग्रह के तौर पर देखा जाता है. केतु का गोचर बहुत ही अहम माना जाता है. 26 जून को केतु का नक्षत्र गोचर होने जा रहा है. दरअसल, इस समय केतु स्वाति नक्षत्र में है तथा 26 जून की शाम को 6:13 मिनट पर केतु चित्रा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. केतु के नक्षत्र परिवर्तन से कुछ राशियों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन राशि:-
केतु का नक्षत्र गोचर मिथुन वालों के अशुभ माना जा  रहा है. मिथुन वालों की कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी. किसी भी नए कार्य का आरम्भ ना करें. घर का माहौल तनावपूर्ण रह सकता है.

कर्क राशि:-
केतु के नक्षत्र गोचर से कर्क वालों को जिंदगी में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आय में उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या राशि:-
केतु के नक्षत्र गोचर से कन्या वालों को आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहना पड़ सकता है. खर्चे अधिक बढ़ सकते हैं. धन के मामले में समस्याएं झेल सकते हैं.

मीन राशि:-
केतु का नक्षत्र गोचर मीन वालों के लिए अनुकूल साबित नहीं होगा. इस के चलते परिवारवालों के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं. मीन वालों को अपनी वाणी पर संयम रखना होगा वरना बनते काम बिगड़ जाएंगे. 

ब्राह्मण या गरीब... किसे दान देना है सही?

दक्षिण दिशा में भूलकर भी ना रखें ये चीज, घर में कभी नहीं रहेगी बरकत

दूर हो जाएगी शनि-राहु की पीड़ा, बस कालाष्टमी पर अपना लें ये एक उपाय

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -